- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#बीतीरात #अनियंत्रित #ऑक्सीजनटैंकर #पेड़ से #टकराया,बड़ा #हादसाटला।

0 295

अनियंत्रित गैस टैंकर पेड़ से टकराया, टला बड़ा हादसा.

सुलतानपुर-330 राष्ट्रीय राज मार्ग पर स्थित कस्बा कूरेभार में एसबीआई बैंक के सामने अनियंत्रित टैंकर वाहन सड़क किनारे नीम की पेड़ से टकराया। साथ ही सड़क हादसे की चपेट में आया विजय फूड मॉल का जग्नेटर, काउंटर, एक गुमटी व बिजली का लोहा युक्त खम्भा हुआ क्षतिग्रस्त। हुआ लाखो का नुकसान। टैंकर में भरे गैस से हो सकती थी बड़ी दुर्घटना। टैंकर गैस भरकर छत्तीसगढ़ से जनपद अयोध्या जा रही यूपी 21 सीएन 0309 का चालक व खलासी बाल बाल बचे। बीती रात 12 बजे की बताई जा रही घटना। प्रत्यक्षदर्शियों की जुटी भीड़। कूरेभार थाना क्षेत्र की घटना बनी चर्चा का विषय।

- Advertisement -

फ़ूडमाल में घुसी ऑक्सीजन की गाड़ी,हुआ हजारों का नुकसान
कूरेभार सुल्तानपुर
बीती गुरुवार की रात झारखंड से आ रही तेज रफ्तार ऑक्सीजन का टैंकर वाहन सामने से गुजर रही बस को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर अयोध्या -प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर कस्बे के एक फ़ूडमाल में जा घुसी ।शुक्र रहा रात होने के चलते हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। बहरहाल घटना में लाखों रुपए का नुकसान हो गया।

- Advertisement -

घटना कूरेभार थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे की है जहां बीती गुरुवार की रात करीब 12 बजे प्रयागराज अयोध्या सड़क मार्ग से झारखंड से आक्सीजन गैस को लेकर फैजाबाद जा रही थी ।जैसे ही टैंकर वाहन कूरेभार थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे में पहुंची इसी बीच सामने से आ रही एक बस को बचाने के चक्कर में टैंकर वाहन अनियंत्रित होकर कस्बे में स्थित विजय फूडमॉल में जा घुसी। जिससे फ़ूडमाल में रखे गए जनरेटर लाखों रुपए के कीमती सामान क्षतिग्रस्त हो गए ।यही नही सामने लगा हाइन्टेशन विद्युत पोल भी टूट गया। जिसकी वजह से कस्बे की विद्युत व्यवस्था भी प्रभावित हो गई है ।शुक्र रहा कि घटना फ़ूडमाल में मौके पर कोई मौजूद नही था। जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद निवासी टैंकर चालक सुरेंद्र व उसका सहयोगी उदयवीर दोनो बाल बाल बच गए है।

#सुल्तानपुर-#पशुप्रेमी #सांसदमेनकागांधी ने की पहल, #गोलाघाट #पशुचिकित्सालय पर #जायजा लेने पहुंचे #सीडीओअतुलवत्स।

Leave A Reply

Your email address will not be published.