- Advertisement -

#सुलतानपुर-#गोलियों की #तड़तड़ाहट से #इलाकाथर्राया, #किसाननेता की गोली #मारकर कर दी गई #हत्या ।

0 491

सुलतानपुर में शनिवार की शाम किसान नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गया। आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश में ये हत्या हुई है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

वी0ओ0- दरअसल ये मामला है कादीपुर कोतवाली का। इसी कोतवाली क्षेत्र के नूरपुर बनकेगाव के रहने किसान नेता रामशीष वर्मा किसान नेता निराला नगर मोहल्ले में दुकान पर बैठे हुये थे। इसी दरम्यान बाइक सवार बदमाश पहुंचा और रामअशीष को गोली मार दी। इस घटना ने गोली लगने से राम आशीष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गया। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है।

- Advertisement -


#सुलतानपुर-#गोलियों की #तड़तड़ाहट से #इलाकाथर्राया, #किसाननेता की गोली #मारकर कर दी गई #हत्या।

बाइट- विपिन मिश्र-एसपी-सुल्तानपुर

- Advertisement -

अवगत कराना है कि थाना कादीपुर क्षेत्र अंतर्गत बनके गांव निवासी राम अशीष वर्मा पुत्र रामबरन बर्मा उम्र लगभग 55 वर्ष इनके लड़के की दुकान कादीपुर कस्बे में है। वहीं पर बाहर मोटरसाइकिल में बैठे थे, किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा राम अशीष वर्मा के ऊपर फायर कर दिया गया जो इनके सिर में जाकर लगा जिससे इनकी मृत्यु हो गई।
मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी कादीपुर सहित पर्याप्त पुलिस बल मौजूद है। आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि मृतक किसान यूनियन का सदस्य है जिसका नूरपुर बनके गांव के ही धर्मराज पाल, श्याम बहादुर वर्मा,अमर बहादुर वर्मा एवं रामअरज वर्मा से भूमि विवाद चल रहा है जिसमें एक अभियोग दीवानी न्यायालय में लंबित है तथा दूसरा एसडीएम जयसिंहपुर के यहां लंबित है। मृतक आज एसडीएम जयसिंहपुर के न्यायालय से संबंधित मामले की पैरवी करके कादीपुर में अपनी दुकान पर लौटे थे जहां यह घटना हुई है।
मौके पर स्थिति सामान्य है। कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है। परिजनों से तहरीर प्राप्त कर तदनुसार कार्यवाही सुनिश्चित कराई जा रही है।

#सुल्तानपुर-#मौत से पहले #बातचीत का #ऑडियो हुआ #वायरल, #पीसीएफगोदाम के #इंचार्ज ने किन #वजहों से किया #सुसाइड देखे #रिपोर्ट।

अपडेट ख़बरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#सुल्तानपुर-#सौटनखाद के #गोदाम से गायब होने पर कर्मी ने लिया #सुसाइड काफैसला। मौतसे पहले #बातचीतका #हुआऑडियोवायरल,देखे पोल खोलने वाली रिपोर्ट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.