- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#ओमप्रकाशराजभर का होने वाली हैं #महापंचायत,#महिलामोर्चा के #दिब्याप्रजापति के #समर्थन में करेगे #जनसभा।

0 473

सुलतानपुर-भागीदारी पार्टी की जनसभा कला। पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर करेंगे जनसभा को संबोधित। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं ओमप्रकाश राजभर। भागीदारी पार्टी की रास्ट्रीय उपाध्यक्ष महिला मोर्चा दिव्या प्रजापति के समर्थन में करेंगे जनसभा। धम्मौर कस्बे में कल दोपहर होगी जनसभा।

- Advertisement -

- Advertisement -


#सुल्तानपुर-#ओमप्रकाशराजभर का होने वाली हैं #महापंचायत,प्रेसवार्ता में प्रजापति ने #सीएमयोगी को कह दी बड़ी बात,देखे पूरी वीडियो खबर।

आज गुरुवार को भागीदारी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव पूर्व सदस्य पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास निगम डॉक्टर महेश चंद्र प्रजापति ने पत्रकार वार्ता में बताया कि 3 दिसंबर समय 10:00 बजे धम्मौर सुल्तानपुर में वंचित पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक महापंचायत का आयोजन भागीदारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचंद प्रजापति की अध्यक्षता में होना सुनिश्चित किया गया है जिसमें मुख्य अतिथि भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर होंगे प्रजापति ने बताया कि आजादी के 75 वर्ष बीत जाने के बाद भी पिछड़े दलित अल्पसंख्यक की हिस्सेदारी संख्या के अनुपात में अभी तक नहीं मिली है प्रजापति राजभर पाल बिंद केवट मल्लाह निषाद बिहार विश्वकर्मा चौहान अर्कवंशी नट मुसहर कुजड़ा खटीक डोम पासी इन तमाम उपेक्षित जातियों की हिस्सेदारी दिलाने नौजवान साथियों को रोजगार उपलब्ध कराने के किसानों को उचित मूल्य पर खाद बीज उपलब्ध कराने के लिए भागीदारी पार्टी भागीदारी संघ संकल्प मोर्चा अपने दृढ़ संकल्प पर कटिबद्ध है।
जब तक भाजपा की विदाई नहीं तब तक कोई मिला ही नहीं- डॉक्टर महेश चंद्र प्रजापति

Leave A Reply

Your email address will not be published.