- Advertisement -

#सुल्तानपुर,#कूरेभार कस्बे में हुआ #केडीन्यूज़ का #चर्चितशो #हालक्याहैदिलोका …,देखे #चुनावीमाहौल में नेता व #आमजन की #गरमागरमबहस कौन होगा अगला #सीएम।

0 719

सुल्तानपुर जनपद में पांच विधानसभा सीट है जिसमे सुल्तानपुर विधानसभा 188 सीट उत्तर प्रदेश की महत्वपूर्ण विधानसभा सीट है, जहां 2017 में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की थी। इस बार सुल्तानपुर विधानसभा सीट के परिणाम किस पार्टी के पक्ष में होंगे, यह जनता को तय करना है। हम आपके लिये विधानसभा 188,189 की विस्तृत कवरेज ले कर आये हैं। कूरेभार एक ऐसा कस्बा हैं जहां दोनों विधानसभा की सीमा लगी हुई हैं और जनपद का बड़ा कस्बा भी है, यह सुल्तानपुर ही नही बल्कि अयोध्या अमेठी,प्रतापगढ़, आजमगढ़ तक के लोगों का आनाजाना लगा रहता है।

- Advertisement -


#विधानसभाचुनाव2022, #सुल्तानपुर,#kurebhar कस्बे में हुआ केडीन्यूज़ का #चर्चितशो #हालक्याहैदिलोका …,देखे #चुनावीमाहौल में नेता व #आमजन की #गरमागरमबहस कौन होगा अगला सीएम।

जिसमे #यूपी2022चुनाव- किसकी आने वाली है #सरकार, क्या #होगामाहौल,देखे चर्चित शो,हाल क्या है दिलों का..? वोटरों की बहस,सिर्फ Kdnews12 पर।

- Advertisement -

#विधानसभाचुनाव2022 #सुल्तानपुर,#Kdnews12 #चर्चितशो #हालक्याहैदिलोका.. #आपपार्टी #कांग्रेस #सपा व #बसपा ने खोला दिल का हाल,देखे #चुनावीमाहौल में #दोपहर को जबरदस्त #गरमागरमबहस #कलेक्ट्रेटगेट के पास।

अपडेट ख़बरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#चर्चितशो #हालक्याहैदिलोका …” #आपपार्टी #कांग्रेस #सपा व #बसपा ने खोला दिल का हाल,देखे #चुनावीमाहौल में #दोपहर को #कलेक्ट्रेटगेट के पास हुई जबरदस्त #गरमागरमबहस।

Leave A Reply

Your email address will not be published.