- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#आचारसंहितालागू होते ही #एसपी ने गांवो में जा कर #सुनायाफ़रमान,फौरन होगी कार्यवाही,#सीविजिलऐप पर #फ़ोटोवीडियो करें #डाउनलोड।

0 302

सुल्तानपुर-

आगामी विधान सभा चुनाव-2022 को सकुशल, शान्तिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण में सम्पन्न कराये जाने को लेकर सुल्तानपुर जनपद के पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार मिश्र ने थाना दोस्तपुर के कई गांवों में जा कर महिला और पुरुषों से मुलाकात की साथ ही साथ प्राथमिक विद्यालय गोरई और प्राथमिक विद्यालय बखरा जलालपुर का निरीक्षण किया साथ ही चुनाव में अर्द्ध सैनिक बल/गैर जनपदीय पुलिस बल के ठहरने हेतु की गई व्यवस्था का भी जायजा लिया। इसी दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा बखरा जलालपुर व गोरई गांव में भ्रमण कर लोगों से आगामी विधान सभा चुनाव-2022 के सम्बन्ध में ग्राम प्रधान/स्थानीय लोगों से वार्ता कर स्थिति का जायजा लिया गया। अराजकतत्व द्वारा शांति व्यवस्था भंग करने व किसी मतदाता को प्रलोभन देने के उद्देश्य से कोई सामग्री ले जा रहा हो तो उसकी सूचना कन्ट्रोल रुम को दें जिससे उनके विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जाए ।

- Advertisement -

गाँव मे समस्त ग्रामवासियों को विस्तार पूर्वक C-VIGIL एप्पलीकेशन के बारे में बताया गया। गौरतलब हो कि C-VIGIL एप्पलीकेशन के माध्यम से आम नागरिक भी आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत कर सकेंगे। शिकायत का निराकरण 100 मिनट में अंदर किया जाएगा। इस एप्प पर कोई भी व्यक्ति गोपनीय तरीके से निर्वाचन प्रक्रिया को दूषित करने वाली गतिविधियों, आचार संहिता के उल्लंघन की सूचना फोटो एवं वीडियो के साथ बिना अपनी पहचान उजागर किए भेज सकेगें।

- Advertisement -


#सुल्तानपुर-#आचारसंहितालागू होते ही #एसपी ने सुनाया #गांवों में जा कर #फरमान,फौरन होगी #कार्यवाही।

वही पुलिस अधीक्षक ने समस्त ग्रामवासियों के स्वास्थ्य के सम्बन्ध में जानकारी कर कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य सुरक्षा चक्र के तहत मास्क का उपयोग, एक दूसरे से उचित शारीरिक दूरी बनाकर रखने, अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलने का संकल्प लें तथा सभी से अपील की गई कि कोरोना का दोनों टीका सभी अवश्य लगवाए, सावधानी ही बचाव का सशक्त माध्यम बनेगा

वही पुलिस अधीक्षक ने इस पुरे मामले पर पुलिस मीडिया सेल के माध्यम से मीडिया को जानकारी दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.