- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#डीएम व #सीडीओ ने #कूरेभार क्षेत्र के #सरकारीखादगोदाम से लेकर #धानक्रयकेंद्र का किया #आकस्मिकनिरीक्षण।

0 225

जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी द्वारा उर्वरक बिक्री केन्द्र, सैदखानपुर किया गया आकस्मिक निरीक्षण।

राज्य सड़क निधि से निर्माणाधीन खडंजे का किया गया आकस्मिक निरीक्षण।

- Advertisement -

सुलतानपुर 07 जनवरी/ जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स ने शुक्रवार को साधन सहकारी समिति लि0 उर्वरक बिक्री केन्द्र, सैदखानपुर, विकास खण्ड कूरेभार तथा सैदखानपुर में राज्य सड़क निधि से निर्माणाधीन 800 मीटर लम्बाई वाले खड़ंजे का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उर्वरक बिक्री केन्द्र पर सम्बन्धित अधिकारी अस्वस्थ्य होने की वजह से मौजूद नहीं थे तथा मौके पर उर्वरक खाद की बोरियाँ उतारी जा रही थी। जिलाधिकारी ने मौके पर मौजूद कर्मचारी को निर्देशित करते हुए कहा कि किसानों को ससमय खाद उपलब्ध कराना सुनिश्चित करायें, ताकि किसानों को किसी भी प्रकार की असुविधा न होने पाये।

तत्पश्चात जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी द्वारा सैदखानपुर में राज्य सड़क निधि से 54.9 लाख रू0 की लागत से निर्माणाधीन 800 मीटर लम्बाई वाले खड़ंजे का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान कार्य प्रगति पर पाया गया तथा कार्यदायी संस्था को निर्देशित करते हुए कहा कि ससमय से कार्यपूर्ण कराना सुनिश्चित करें।

जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।

- Advertisement -

जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी द्वारा अंगनाकोल धान क्रय केन्द्र, विकास खण्ड कूरेभार का किया गया आकस्मिक निरीक्षण।

सुलतानपुर 07 जनवरी/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स ने शुक्रवार को अंगनाकोल धान क्रय केन्द्र, विकास खण्ड कूरेभार का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान केन्द्र प्रभारी मौके पर उपस्थित मिले। उन्होंने केंद्र पर क्रय संबंधी समस्त अभिलेख, निरीक्षण पंजिका, इलेक्ट्रॉनिक कांटा सत्यापित स्थिति में सही वजन देते हुए पाया। इलेक्ट्राॅनिक छन्ना तथा बोरे मौके पर उपलब्ध पाए गए।

जिलाधिकारी को सम्बन्धित द्वारा अवगत कराया गया कि 6000 कुंतल लक्ष्य के सापेक्ष 5900 कुंतल धान क्रय किया जा चुका है। इस उपलब्धि के लिये जिलाधिकारी द्वारा सराहना की गयी। उन्होंने सम्बन्धित को निर्देशित करते हुए कहा कि क्रय केन्द्र पर बैनर लगाना सुनिश्चित करें। उन्होंने धान क्रय केन्द्र पर आये हुए किसानों से धान विक्रय आदि की जानकारी प्राप्त की और कहा कि आप सब को केन्द्र पर किसी भी प्रकार की असुविधा हो, तो तत्काल मेरे संज्ञान में लाया जाय।

जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।

Leave A Reply

Your email address will not be published.