- Advertisement -

सुल्तानपुर-अपराध निरोधक समिति के सदस्यों ने शहीदी दिवस पर किया रक्तदान

0 136

अपराध निरोधक समिति के सदस्यों ने शहीदी दिवस पर किया रक्तदान

सुलतानपुर के उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति के पदाधिकारियों ने पुलिस महानिरीक्षक अयोध्या के आमंत्रण पर समिति ने शहीद दिवस पर रक्तदान किया। सुल्तानपुर के उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति के जिला सचिव/ जेल विजिटर अमर बहादुर सिंह के दिशा निर्देशानुसार व पुलिस महानिरीक्षक कवीन्द्र प्रताप सिंह के आमंत्रण पर सुलतानपुर की टीम पुलिस लाइन अयोध्या पहुंची वही वीर सपूत भगत सिंह ,सहीदे हिन्द राजगुरु, वीर सहीद सुखदेव के सहादत को याद करते हुए रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था जिसमें शहीदों के बलिदान को याद करते हुए सुल्तानपुर की टीम के मुखिया अमर बहादुर सिंह , तहसील प्रवक्ता डॉक्टर समीम खान ,युवा अध्यक्ष अंकित लोहिया ,युवा उपाध्यक्ष संजीव कसौधन, युवा सचिव दीपक जयसवाल ,युवा सचिव नीतीश सागर कसौधन, बल्दीराय तहसील सचिव बाल गोविन्द मौर्य , सह मीडिया प्रभारी राहुल दूबे आदि ने रक्तदान कर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित किया ।इस मौके पर जिला सचिव/ जेल विजिटर ने लोगों से अपील की जिन्होंने अपने जान की आहुति देकर देश को आजाद कराया उन्हीं की स्मृति में आज हम सब दो कदम चलने का प्रयास करें और रक्तदान करके लोगों के जीवन को बचाने का प्रयास कर रहे हैं।
पुलिस महानिरीक्षक कवीन्द्र प्रताप सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम अपने शहीदों को नमन करने के लिए देश के युवाओं को आगे आकर लोगों को जीवन देने का काम करें । सबसे बड़ा योगदान तब होगा जब हम लोग बिना स्वार्थ के रक्तदान कर लोगों का जान बचाते हैं। सुलतानपुर के द्वारा जो पहल की गई उसकी सराहना करते हुए कहा कि निश्चित तौर पर उत्तर प्रदेश अपराध निरोधक समिति अपने मण्डल में सर्वो पर है इनके सभी कामों को मीडिया के माध्यम से जब पता लगता है तो वास्तव में हृदय गदगद हो जाता है हम चाहते हैं कि सभी जनपद सुलतानपुर का अनुकरण करें। वही इस कार्यक्रम में अनेकों जनपद के पदाधिकारी पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारीयों ने रक्तदान कर सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित किया जो आज समाज को आईना दिखा रहा है।

- Advertisement -

- Advertisement -

सुल्तानपुर-मनरेगा के अपूर्ण कार्य पर सीडीओ अतुल वत्स द्वारा खण्ड विकास अधिकारी दोस्तपुर एवं मोतिगरपुर को दिए गए कड़े निर्देश।

Leave A Reply

Your email address will not be published.