- Advertisement -

सुल्तानपुर-कस्बे में हुआ भयंकर सड़क हादसा,बेकाबू स्कार्पियो से लड़की समेत चार लोग आये चपेटे में, पीएसी वाहन समेत तीन वाहन भी हुए क्षतिग्रस्त,घायल लड़की रिफर।

0 609

सुलतानपुर जनपद से एक सड़क दुघर्टना की खबर है जिसमे थाना क्षेत्र कूरेभार के अंतर्गत सोमवार को हुई सड़क दुर्घटना में एक बालिका समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगो की मदद से घायलों को उपचार के लिए सीएचसी कूरेभार में भर्ती करवाया गया है। मामला अयोध्या की तरफ से आ रही पीएसी वाहन संख्या यूपी 71 जी 0225 जैसे ही कूरेभार कस्बे में सब्जी मंडी के समीप पहुँचा ही था कि पीछे से तेज रफ्तार से ओबर टेक कर रही स्कार्पियो वाहन संख्या एमएच 03 एएफ 2514 अनियंत्रित हो गई, जिसके चलते तीन गाड़ियां आपस मे टकरा गई।

- Advertisement -


सड़क दुर्घटना में लड़की समेत चार लोग घायल,पीएसी वाहन समेत तीन वाहन क्षतिग्रस्त,घायल लड़की हुई रिफर।

जिसमें एक बोलोरो वाहन संख्या यूपी 44 एल 3600 पास से गुजरे शारदा सहायक खंड 16 के रजबहा की रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जा गिरी, वही जबकि पुलिस जवानों से भरी पीएससी का वाहन सड़क किनारे पेड़ व विद्युत पोल में जा टकरायी। इस दौरान घटना में एक ऑटो रिक्सा भी चपेट में आकर पलट गया। सड़क दुर्घटना में घायल पीएससी वाहन चालक अनुराग वत्स, सड़क किनारे पैदल जा रही प्राची सिंह निवासी सरैया मझौवा व ऑटो रिक्शा चालक ईनेश कुमार मौर्य निवासी गुप्तारगंज बोलोरो चालक हस्सान खान निवासी कस्बा कूरेभार गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए कूरेभार अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने घायल बालिका प्राची सिंह की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।जबकि अन्य घायलों का इलाज स्थानीय सीएचसी पर चल रहा है। उधर घटना के बाद स्कार्पियों सवार सभी लोग फरार हो गए। मौके पर पहुँची कूरेभार थाने की पुलिस ने स्कार्पियो वाहन को कब्जे में लेकर कार्यवाई में जुटी है।

- Advertisement -

सुल्तानपुर-चार बार के रहे एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने आखिर क्यों छोड़ा सपा का दामन,भगवामय होने की असल मे है क्या कहानी, देखे नामांकन के साथ पूरा इतिहास।

अपडेट खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल को करे सब्सक्राइब।

ht
चार बार के रहे एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने आखिर क्यों छोड़ा सपा का दामन।आखिर क्या थी वजह,क्यों भाजपा से एमएलसी पद के लिए किया नामांकन,देखे पूरी कहानी

Leave A Reply

Your email address will not be published.