- Advertisement -

उहव बखानीस दीपावली अजोध्या कय,जिन्ह मड़ई में बिल्कुलय अनियार रहा, महंगाई मुल झहेलय का तैयार रहा।होली को लेकर कवियों हुआ जबरदस्त कार्यक्रम, देखे वीडियो रिपोर्ट।

0 289

कहु ना जाओ चच्चा केहू कुछु ना बोली के अवधी गीत की धूम शोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर अभी चल ही रही थी कि मशहूर कवि शायर डॉ डीएम मिश्र की अबधी के गीत खूब हमय भजपा से प्यार रहा,मंहगाई झहेलय का मूल तैयार रहा ने धमाल मचा दिया और रही सही कसर इस होली कार्यक्रम में डॉ मन्नान सुल्तानपुरी और उर्दू के शिक्षक हवीब अजमली ने पूरी कर चार चांद लगा दिया। यह कार्यक्रम के.डी न्यूज़ यूपी अपने सहयोगी अवधी तक चैनल के सौजन्य से दिखा रहा है।

देखे पूरी होलिकोत्सव को लेकर कविता पाठ।

- Advertisement -


कहु ना जाओ चच्चा, गीत ने अभी धमाल मचाया ही था कि अवधी गीत “खूब हमय भजपा से प्यार रहा, महंगाई झहेलय का मुल तैयार रहा”- होलीकार्यक्रम।

- Advertisement -

होलिकोत्सव को लेकर कविता पाठ का आयोजन हुआ जिसमें डॉ मन्नान सुल्तानपुरी उर्दू के शिक्षक हवीब अजमली और जनपद के मशहूर कवि डॉ डीएम मिश्र ने कविता पाठ किया।

डॉ मन्नान सुल्तानपुरी परिचय के मोहताज नही है कई टीवी कार्यक्रम और रेडियो में इनकी कविता सुनी जा सकती हैं ।

आप है उर्दू के शिक्षक हवीब अजमली साहब इनकी कई किताबें और कविताएं मशहूर हुई है इस कार्यक्रम में हम इनसे भी मिलते हैं।

और आप है डॉ डीएम मिश्र सुल्तानपुर जनपद के मशहूर कवि शायर लेखक इनकी कई शायरी मशहूर हुई हैं। यह भी अपनी कविता के पाठ में होली पर अवधी भाषा मे गीत प्रस्तुत किये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.