- Advertisement -

तुम रील बनाओगे तो हम रीयल बनाएंगे।यह है यूपी पुलिस का एक्शन,पीड़िता के ट्वीट की फरियाद पर पुलिस ने किया वादा जल्द ही इन शोहदों की बनाता हूं मीम,देखे वीडियो रिपोर्ट।

0 754

शोशल मीडिया पर अपनी धाक जमाने के लिए इस तरह के रील बहुत बनाये जाते हैं लेकिन अगर आप भी इस तरह के रील बनाने के शौखिन है और साथ में हथियारों का प्रदर्शन कर रहे हैं तो सावधान हो जाय ।और अगर इस तरह की रील खास तौर पर स्कूल कॉलेजो के पास बना रहे है तो जल्द सुधरने के लिए तैयार हो जाय नही तो यूपी पुलिस आप को ठीक कर देगी।तुम रील बनाओ गे तो हम रीयल बनाएंगे।यह है यूपी पुलिस का एक्शन।

- Advertisement -


यूपी पुलिस का रील पर रियल एक्शन, भाईचारा बनाने वाले शोहदों पर जब दिखाई कृपा दृष्टि तो…देखे पूरा वीडियो रिपोर्ट।

पुलिस ने ये कार्रवाई ऐसे नही की बल्कि ट्विटर पर पीड़िता द्वारा की गई शिकायत के बाद पुलिस की कार्यवाही शुरू हुई है।

सड़क पर राह चलते राहगीरों को देख कर अपनी धाक जमाने में बनाते हैं रील।

शिकायत होने पर रील बनाकर आतंक फैलाने वाले 2 युवकों को चंदौली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके ऊपर अभद्रता का भी आरोप है. इन शोहदों का एक गैंग है, जो सड़क पर राह चलते राहगीरों को देख कर अपनी धाक जमाने के चक्कर में हथियारों को दिखाकर लोगों को आतंकित करते थे।

ट्विटर पर ही शिकायतकर्ता को कहा कि थोड़ा इंतजार करें।

सकलडीहा सीओ अनिरुध्द सिंह ने इस शिकायत को चैलेंज के तौर लिया. पहले तो ट्विटर पर ही शिकायतकर्ता को कहा कि थोड़ा इंतजार करें. फिर चन्दौली पुलिस की तरफ से इनपर कार्रवाई का वादा किया और लिखा कि जल्द ही इनका मीम बनाता हूँ. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को इस रील बनाकर आतंक फैलाने वाले गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisement -

सीओ अनिरुद्ध सिंह को टैग करते हुए एक वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए शिकायत की थी. जिसमें लिखा गया था कि क्या इन शोहदों पर पुलिस की नजर नहीं पड़ती है?

दरअसल कुछ दिनों पहले शिकायतकर्ता ने ट्विटर पर यूपी पुलिस, चन्दौली पुलिस और सकलडीहा सीओ अनिरुद्ध सिंह को टैग करते हुए एक वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए शिकायत की थी. जिसमें लिखा गया था कि क्या इन शोहदों पर पुलिस की नजर नहीं पड़ती है. जो आए दिन राह चलते लोंगो पर कमेंट करते हैं और विरोध करने पर मारपीट भी करते है. इस पोस्ट में अनिल यादव, सुजित यादव और मोलू यादव का जिक्र किया गया था. यही नहीं पीड़िता ने ये भी कहा कि यदि इनपर जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो हम कुछ कर लेंगे. जिसके बाद पुलिस ने भी सक्रियता बढ़ा दी.

कुछ लड़कों का गैंग है जो रील बनाते है और लोगों में आतंक फैलाने का काम करते है. साथ ही कॉलेज के आसपास अभद्रता करते है।

सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि ये कुछ लड़कों का गैंग है जो रील बनाते है और लोगों में आतंक फैलाने का काम करते है. साथ ही कॉलेज के आसपास अभद्रता करते है. पुलिस को ट्विटर के जरिए इसकी शिकायत मिली थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

सुल्तानपुर-“सरकार कहे कुछ भी लेकिन यह कैसी गड़बड़ झाला हैं”- पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर जनता ने रखी अपनी राय, देखे वीडियो रिपोर्ट।

अपडेट खबरों के लिए यूट्यूब चैनल Kd news up और awadhi tak को सब्सक्राइब करें।


सरकार कहे कुछ भी लेकिन यह कैसी गड़बड़ झाला हैं, पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर जनता ने रखी राय, देखे रिपोर्ट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.