- Advertisement -

सुल्तानपुर-आखिर क्यों आईजी अयोध्या व डीआइजी समेत सैकड़ों पुलिसकर्मी पहुँचे जिला अस्पताल, क्या था पूरा माज़रा,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

0 599

आखिर क्यों आईजी अयोध्या व डीआइजी समेत सैकड़ों पुलिसकर्मी पहुँचे जिला अस्पताल, क्या था पूरा माज़रा,देखे रिपोर्ट।

सुल्तानपुर में आज गुरुवार को पुलिस विभाग द्वारा स्वैच्छिक रक्तदान शिविर लगाया गया। आई जी अयोध्या की अगुवाई में आयोजित इस शिविर में 101 लोगों के रक्तदान का लक्ष्य रखा गया, जिसमें पुलिस कर्मी रक्तदान कर रहे हैं।

- Advertisement -


आखिर क्यों आईजी अयोध्या व डीआइजी समेत सैकड़ों पुलिसकर्मी पहुँचे जिला अस्पताल, क्या था पूरा माज़रा,देखे रिपोर्ट।

दरअसल अयोध्या मंडल के आई जी कवींद्र प्रताप सिंह के निर्देश पर आज सुल्तानपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा स्वैच्छिक रक्तदान शिविर लगाया गया। नगर के जिला अस्पताल स्थित ब्लड बैंक में आयोजित इस शिविर में करीब 101 पुलिस कर्मियों के रक्तदान का लक्ष्य रखा गया है जिसमें अब तक 30 पुलिस कर्मियों ने रक्तदान कर दिया है। आईजी कवींद्र प्रताप सिंह ने माने तो रक्तदान अब तक अयोध्या, अम्बेडकर नगर और सुल्तानपुर में रक्तदान कैम्प लगाया जा चुका है अब इसके बाद अमेठी और बाराबंकी में शिविर लगाकर लोगों को रक्तदान के प्रति जागरूक किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि जब तक व्यक्ति जीवित है तब तक रक्तदान रे और मरने के बाद नेत्रदान और देहदान करें ताकि दूसरों के भबिष्य बनाया जा सके। आईजी ने कहा कि रक्तदान से जहां लोग संवेदनशील रहते हैं और स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है और ये रक्तदान दूसरों को जीवन देता है।

बाइट- कवींद्र प्रताप सिंह- आईजी अयोध्या मंडल।

- Advertisement -

इस खबर को भी पढे।

मिस जौनपुर का ताज मिला श्रेष्ठा मोदनवाल को, दुनियां में मशहूर है इनकी इमरती मिठाई,पीएम तक कर चुके है तारीफ।

अपडेट ख़बरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


यूपी में मिस जौनपुर का ताज श्रेष्ठा मोदनवाल के सर पर सजा,देखे रिपोर्ट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.