- Advertisement -

बन रहे थे रेसरल और यह क्या बन गए,वीर महान का हुआ वीडियो वायरल, शोशल मीडिया पर बटोर रहा है जबरदस्त सुर्खियां,देखे वीडियो रिपोर्ट।

0 768

पहले वाला वीडियो देखने के बाद आप पहचान ही गये होंगे यह कौन हैं अगर नही पहचान रहे हैं तो हम आप को बताते हैं। जिनके सीने पर माँ, सर पर बड़े व काले घने बाल, माथ पर त्रिपुंड , बाजू पर हो श्री भगवान राम नाम यह है यू पी के लाल बीर महान। उनकी हकीकत यह है कि दुनिया मे यू पी का नाम रोशन कर किया है।हम इनके बारे में इसके पहले के वीडियो में आप को जानकारी दे चुके हैं।यह वही वीर महान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह वाहन चला रहे हैं और गाड़ी में बज रहे भक्ति के गाने पर भाव विभोर हो कर भगवान का भजन गा रहे हैं पहले आप सब यह वीडियो देखे।

- Advertisement -


वीर महान बन रहे थे रेसरल और यह क्या बन गए, हुआ वीडियो वायरल, शोशल मीडिया पर बटोर रहा है जबरदस्त सुर्खियां।

यह वीडियो हिंदुस्तान के उस लाल का नाम है जिसका नाम बीर महान है इनका पूरा नाम रिंकू सिंह राजपूत , द ग्रेट खली के बाद इन दिनों डब्लू डब्लू ई में रिंकू सिंह राजपूत भारत का परचम लहरा रहे है । गरीब परिवार में जन्मे यू पी के इस लाल ने यह कभी नही सोचा होगा कि वह एक दिन रेसलिंग के मैदान में उसका नाम पूरी दुनिया मे विख्यात हो जाएगा। एक बार इनकी फाइट करने वाली वीडियो देखें और साथ मे अपने गाड़ी पर बज रहे भजन वाली वीडियो देखें आप अहसास ही नही कर पाएंगे ये वही वीर महान है जो रेसलिंग में अपने सामने वाले फाईटर पर टूट पड़ते हैं और उनके सामने वाला पहलवान दो मिनट भी नहीं टिक पाता है। देखे वायरल वीडियो।

अमेठी-स्मृति ईरानी ने ली चुटकी, तुम्हारा नाम राहुल है इसलिए हिसाब पूछना पड़ रहा है। सुन कर खड़े लोग हंस पड़े।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।

- Advertisement -


तुम्हारा नाम राहुल है इसलिए हिसाब पूछना पड़ रहा है।स्मृति ईरानी ने की बार सुन कर खड़े लोग हंस पड़े।

आखिर क्यों अज्ञात नवजात शिशुओं के मिलने का नही रुक रहा हैं सिलसिला,किस ओर जा रहा है समाज,देखे विस्तृत रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


आखिर क्यों अज्ञात नवजात शिशुओं के मिलने का नही रुक रहा हैं सिलसिला

Leave A Reply

Your email address will not be published.