- Advertisement -

बार बालाओं के साथ गजब का ठुमका लगाया दरोगा ने स्वर्ग की अप्सराएं भी देख कर हो गई पानी पानी।

0 1,054

बार बालाओं के साथ गजब का ठुमका दरोगा ने लगाया कि स्वर्ग की अप्सराएं भी देख के पानी पानी हो गई।और सोच में पड़ गई होगी कि कही कोई इनको इंद्र की सभा में पहुँचा दिया तो हमारी अप्सराओं का पत्ता ही महाशय गोल कर देंगे।आप को बताते चलें कि रंगीला दरोगा का वीडियो देखते देखते शोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर आग की तरीके से फैल गया।आखिरकार जनपद के कप्तान को इन पर एक्शन लेना ही पड़ा और सस्पेंड करने का फरमान जारी कर दिया।

- Advertisement -


बार बालाओं के साथ गजब का ठुमका लगाया दरोगा ने स्वर्ग की अप्सराएं भी देख के पानी पानी हो गई।

एक बार फिर खाकी की इज्जत पर आंच आने वाली कारगुजारी एक दारोगा ने कर दी। प्रतापगढ़ के सांगीपुर थाने में तैनात दारोगा राजेश यादव को बार बालाओं के साथ डांस का वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड कर दिया गया। वह बिना अवकाश की अनुमति के ही वह प्रतापगढ़ से गाजीपुर जनपद में एक तिलकोत्सव में शामिल होने चला गया था। जहां आरकेस्ट्रा में फिल्मी गाने पर देख दरोगा बाबू अपने को नही कर पाए काबू,और बार डांसर के साथ ऐसा किया डांस कि हो गए बेकाबू।

आरकेस्ट्रा स्टेज पर बार बाला के साथ सब इंस्पेक्टर के डांस का यह वीडियो शोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल होने पर एसपी प्रतापगढ़ ने सीओ लालगंज को जांच सौंपकर रिपोर्ट मांगी। सीओ की रिपोर्ट में सब इंस्पेक्टर की यह करतूत की पुष्टि होने पर उसे निलंबित कर दिया गया। सस्पेंड करने के बाद दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दारोगा की इस हरकत से अनुशासित पुलिस विभाग की समाज में छवि खराब हुई है। एक तो वह बिना अनुमति लिए प्रतापगढ़ से गाजीपुर गया फिर वहां ऐसी हरकत कर दी जिसका वीडियो वायरल होने से पुलिस विभाग पर जनता में गलत संदेश गया है। पुलिस को अपनी वर्दी का मान और गरिमा बनाकर रखना होता है। गौरतलब हो कि
पुलिसवाले का बार बालाओ के साथ डांस के वीडियो पहले भी वायरल हुए हैं और हर बार सख्त एक्शन भी लिया गया लेकिन कहे कि वर्दी की हनक या ठसक या सनक ऐसे सिपाही से लेकर अफसर तक को अपनी तरफ खिंच लेती हैं और फिर दिल गलती कर बैठा गाना गाने लगते है।

- Advertisement -

डीएम एसपी को देख कई अतिक्रमणकारी दुकानदार दुकान छोड़ हुए फरार,आखिर क्या था माज़रा देखे रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


डीएम एसपी को देख कई अतिक्रमण किये दुकानदार दुकान छोड़ हुए फरार,आखिर क्या था माज़रा देखे रिपोर्ट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.