- Advertisement -

सुल्तानपुर-डीएम एसपी को देख कई अतिक्रमण किये दुकानदार दुकान छोड़ हुए फरार,आखिर क्या था माज़रा देखे रिपोर्ट।

0 449

खबर सुल्तानपुर जनपद से है जहां
सड़क पर अतिक्रमण देख डीएम एसपी ने जम कर लगाई व्यापारियों की क्लास।

डीएम एसपी को देख अतिक्रमण करियों में मचा हड़कंप।
आनन फानन में दुकान के सामने रखा अतिक्रमण दुकानदारों ने स्वयं हटाया।
ज्यादातर दुकानदार, दुकान बंद कर हुये फरार।
डीएम एसपी ने दी दुकानदारों को चेतावनी। अब किया अतिक्रमण तो होगी बड़ी कार्यवाही। नगर क्षेत्र में चलाया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान ।

- Advertisement -


डीएम एसपी को देख कई अतिक्रमण किये दुकानदार दुकान छोड़ हुए फरार,आखिर क्या था माज़रा देखे रिपोर्ट।

VO – गौरतलब हो कि यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने और जाम से निजात दिलाने के लिए डीएम एसपी ने पैदल गस्त किया ।जिसमें देखा कि दुकानदारों के सड़क पर अतिक्रमण से नगर में जाम की भयावह स्थिति बनी है इस रोग से छुटकारा दिलाने के लिए डीएम एसपी ने कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुड़वार नाका, जिला अस्पताल समेत तमाम स्थानों पर भारी पुलिस बल के साथ पैदल गश्त किया और सड़क पर मौजूद शहर के ऐेसे तमाम स्पॉट को चिन्हित किए, जहां अतिक्रमण व जाम के चलते हादसे की आशंका होती है। इस दौरान अवैध रिक्शा स्टैंड पर अतिक्रमण व अस्थाई दुकानों का संचालन तत्काल बंद कराने की हिदायत देते हुए निर्धारित स्थान पर ही अस्थाई दुकाने संचालित कराने को भी निर्देशित किया। और साथ ही साथ अस्थाई अतिक्रमण हटवाते हुए बाकी को मोहलत देते हुए जल्द अतिक्रमण हटाने के लिये चेतावनी दी गई और कहा गया कि तय मियाद में अगर अवैध कब्जा ना हटाया गया तो नगर पालिका द्वारा अतिक्रमण रोधी अभियान चला कर इसे हटवाया जाएगा।वही एसपी ने कहा कि दुकान का सामान अपनी सीमा में ही रखें, दुकान के बाहर सामान रखा तो जब्तीकरण की कार्यवाही की जाएगी। आम आदमी को बाजार में परेशानी ना होने पाए, अगर किसी भी दुकान के आगे वाहन खड़ा होता है तो वह इसके लिये स्वयं दुकानदार जवाबदेह हो।जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक द्वारा सड़क हादसों को रोकने तथा जन सामान्य का आवागमन सुविधायुक्त बनाने के लिए विशेष मुहिम के तहत शहर में कई स्थानो पर अतिक्रमण का मुयाना भी किया गया।

- Advertisement -

इस तरह की सनसनीखेज खबरों को देखने के लिए के.डी न्यूज़ यूपी चैनल यूट्यूब जा कर सर्च कर सब्सक्राइब करें।

दो लोगो की मौत पर घटना हैं या दुघर्टना में फंसी पुलिस, लेकिन सिपाही आया जद में, हुआ मुकदमा दर्ज, आखिर कौन है सिपाही क्या है पूरा मामला देखे विस्तृत रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


घटना या दुघर्टना में फंसी पुलिस, लेकिन सिपाही के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज, आखिर कौन है सिपाही क्या है पूरा मामला,देखे रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.