- Advertisement -

ARTO सुल्तानपुर की बड़ी कार्यवाही 330 स्कूली बसों के रजिस्ट्रेशन को किया निलंबित,संचालको में मचा हड़कंप,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

0 656

खबर सुल्तानपुर जनपद से है जहाँ परिवहन विभाग के सख्त हिदायत के बावजूद वाहनों के फिटनेस को लेकर स्कूल प्रबंधन नहीं चेत रहा है, जबकि इस मामले पर ARTO द्वारा 330 स्कूल वाहनों के प्रबंधन को नोटिस भी जारी कर दी गई हैं। औऱ रजिस्ट्रेशन को निलंबित कर दिया गया है।

- Advertisement -


ARTO सुल्तानपुर की बड़ी कार्यवाही 330 स्कूली बसों के रजिस्ट्रेशन को किया निलंबित,देखे रिपोर्ट।

VO – दरअसल आपको बताते चले कि परिवहन विभाग जहां एक तरफ स्कूल वाहनों के फिटनेस और बच्चों की सुरक्षा को लेकर को फिक्रमंद है ! वही स्कूल प्रबंधन अभी फिटनेस को लेकर सजग नही दिखाई दे रहा है। जबकि परिवहन विभाग की तरफ से बाकायदा 330 स्कूल प्रबंधन को फिटनेस को लेकर नोटिस जारी की गई ।वही इस मामले में ARTO सुल्तानपुर के प्रवर्तन अधिकारी राकेश कुमार वर्मा ने क्या कहा आप भी सुने।

वही एआरटीओ नंद कुमार ने बताया कि जिले में कुल 1045 वैन और बसें पंजीकृत हैं ! फिटनेस न होने के कारण 330 स्कूल बसों के प्रबंधन को नोटिस जारी करते हुए उन वाहनों के रजिस्ट्रेशन निलंबित कर दिए गए हैं और बताया गया कि यदि निर्धारित अवधि के अंदर फिटनेस नहीं करा लिया जाता तो उनके रजिस्ट्रेशन के निरस्तीकरण के लिए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी ! यही नहीं यदि बिना फिटनेस वाले वाहन रोड पर चलते नजर आए तो उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी

- Advertisement -

16 जून से पुन:विद्यालय ग्रीष्मावकाश के बाद खुल जाएंगे ! अब देखना यह है कि परिवहन विभाग द्वारा दी गई हिदायत पर स्कूल प्रबंधन कितना अमल करता है ! सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान वाहन चालकों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए नियमों का पालन करने की अपील की गई ! स्कूल प्रबंधको को नियमों का पालन न करने पर उनके खिलाफ विभाग द्वारा कितनी सख्त कार्रवाई की जाएगी यह तो अब समय बताएगा।

जहां जिला पंचायत परिसर में 75 जोड़ों की शादी हुई सम्पन्न तो वही बीडीओ दिब्या सिंह ने विधायक राजबाबू की अगुवाई में जोड़ो को दिया आशीर्वाद।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


जहां जिला पंचायत अध्यक्ष उषा सिंह ने 75 जोड़ों की शादी कराई सम्पन्न तो वही बीडीओ दिब्या सिंह ने?

Leave A Reply

Your email address will not be published.