- Advertisement -

पूरे जनपद में रैबीज इंजेक्शन की मची हैं मारामारी, जिला अस्पताल में सुविधा शुल्क लेकर इंजेक्शन लगाने का लग रहा है आरोप।

0 194

सुल्तानपुर जनपद में हफ़्तों से रैबीज इंजेक्शन जिला अस्पताल समेत जनपद के सीएचसी से गायब हो गया है,गांव से लेकर शहर के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जनपद के जिला अस्पताल में सैकड़ों लोग रोज रैबीज इंजेक्शन को लगवाने आ रहे हैं लेकिन इस बीच यह कह के टाल दिया जा रहा है कि इंजेक्शन हफ़्तों से नही आ रहा है, वही शात्री नगर मोहल्ले से आये व्यक्ति ने बताया कि मैं सुबह से इधर से उधर दौड़ रहा हूँ लेकिन बताया जा रहा है इंजेक्शन नही है,लेकिन 100 रुपये की सुविधा शुल्क देने पर इंजेक्शन लगाने की बात कह रहे हैं इसी की शिकायत लेकर मैं सीएमएस के पास गया तो उनका कहना है कि रैबीज इंजेक्शन नही है।

- Advertisement -


पूरे जनपद में रैबीज इंजेक्शन की मची हैं हाहाकार, जिला अस्पताल में सुविधा शुल्क लेकर इंजेक्शन लगाने हो रहा है खेलापार।

वही जब रैबीज इंजेक्शन लगा रहे स्टाफ को पता लगी कि इस बात की शिकायत हुई हैं तो जिन को भी इंजेक्शन लगा रहे है उनको खास हिदायत स्टाफ द्वारा दी जा रही हैं बाहर कोई पूछे तो कह दीजिये इंजेक्शन नही लगा ,बानगी के तौर पर यह खड़ी महिला अपने बच्चे के साथ आई और अंदर में बातचीत हुई और इंजेक्शन लग भी गया लेकिन जब बाहर निकली तो पहले तो कहा कि लग गया बाद में कहा कि नही लगा।इस सारे प्रकरण पर जब सीएमएस से बात की गई तो उनका भी यही कहना था की हफ़्तों से कई बार इंजेक्शन की डिमांड की गई हैं लेकिन अभी कोई रिस्पांस नही मिला है।इस पूरे मामले पर क्या कहते है सीएमएस एस सी कौसल आप भी सुने।

जिला अस्पताल में रैबीज इंजेक्शन के लिए हाहाकार मची है। वही जानकारी आ रही है यही भर नही पूरे जनपद में कई दिनों से रेबीज़ का इंजेक्शन समाप्त हुआ है। वही इस जटिल समस्या को जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डी के त्रिपाठी इमरजेंसी सेवा नही मानते हैं उनका कहना है कि यह कोई बड़ी इमरजेंसी नही है जब भी रैबीज का इंजेक्शन आ जाय तभी व्यक्ति लगवा ले।इस पूरे जनपद की समस्या पर क्या कहते हैं जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डी के त्रिपाठी।

- Advertisement -

चौकीदार ने गोली मारने का लगाया आरोप,चुनावी रंजिश को लेकर चला आ रहा है विवाद।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


चुनावी रंजिश को लेकर पूर्व और वर्तमान प्रधान हुए आमने सामने, मारपीट औऱ गोली मारने का लगा आरोप।

Leave A Reply

Your email address will not be published.