- Advertisement -

*कादीपुर गोलीकांड में घायल युवक की हुई मौत,एसपी ने खंगाला पूरा इतिहास,क्यों परिजनों की तरफ से नही मिली कोई तहरीर।*

0 900

सुल्तानपुर में रविवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। घायलावस्था में युवक को अस्पताल लाया गया जहां हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है।

- Advertisement -


कादीपुर गोलीकांड में घायल युवक की हुई मौत,एसपी ने खंगाला पूरा इतिहास,क्यों परिजनों की तरफ से नही मिली कोई तहरीर।

दरअसल ये मामला है, कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का। जहां इसी कस्बे के रहने वाला गौरव सिंह रात में किसी कार्य के लिये घर निकला ही था कि बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं जानकारी लगते ही गौरव को कादीपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस गौरव को जिला अस्पताल ले आई। लेकिन हालत गंभीर देख डाक्टरों ने गौरव को लखनऊ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।

बाइट- डॉ अविनाश गुप्ता- ईएमओ- जिला अस्पताल

- Advertisement -

वही कादीपुर पुलिस की तरफ से घटना के सम्बंध में पक्क्ष रखा गया कहना है। आज दिनांक 10.07.2022 को समय शाम 8.50 बजे थाना कादीपुर क्षेत्रान्तर्गत निवासी कस्बा कादीपुर गौरव सिंह पुत्र राकेश सिंह उम्र-22 बर्ष के ऊपर टीचर्स कालोनी कस्बा कादीपुर में गोली चली जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गये।जिनको उचित इलाज हेतु जिला अस्पताल से लखनऊ के लिए रेफर किया गया।जहाँ लखनऊ पहुचने के बाद K.G.M.U ट्रामा सेंटर द्वारा उनको मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस नें सभी संभावनाओ पर अपनी जांच ( तहकीकात) शुरू कर दी है ।प्राथमिक जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि गौरब सिंह के ऊपर 4 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं, और एक में 376 तथा पॉक्सो एक्ट की गंभीर धाराओं में आरोप पत्र माननीय न्यायालय में प्रेषित है। यह भी तथ्य प्रकाश में आया है कि मृतक के बाबा इसी थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर थे। पुलिस द्वारा व्यक्तिगत रंजिश से लेकर सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।पीढित पक्ष से अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर प्राप्त होने पर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जायेगी, घटना स्थल का पुलिस अधीक्षक द्वारा निरीक्षण कर आस-पास के स्थानीय लोगो से घटना के संम्बध में पूछताछ की गयी। इसमें पुलिस अधीक्षक के द्वारा टीमों का गठन कर दिया गया है जो घटना के अनावरण हेतु कार्यरत है। मौके पर कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है। इस पूरे मामले पर सोमवार लगभग 11 बजे पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा द्वारा मीडिया को इस घटना के बारे में ब्रीफ किया गया।

शाम को सायरन के बीच कूरेभार कस्बे में पुलिस का हुआ भारी जमावड़ा, एसपी सोमेन बर्मा ने सम्भली थी कमान।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूटयूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


शाम को सायरन के बीच कूरेभार कस्बे में पुलिस का हुआ भारी जमावड़ा,देखे रिपोर्ट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.