- Advertisement -

ट्राई साइकिल से जा रहे बुजुर्ग व्यक्ति का सहारा बने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ओपी चौधरी।

0 83

देश की गौरवशाली विकास यात्रा में देश के हर नागरिक का योगदान-ओपी चौधरी

मोटरसाइकिल से उतर कर ओपी चौधरी ने बुजुर्ग व्यक्ति को सहारा देकर रास्ते की चढ़ाई को कराया पार।

- Advertisement -

असमर्थ होने के बावजूद भी देश की आजादी के इस महापर्व पर बड़े ही जोश के साथ ट्राई साइकिल पर फहरा रहा था झंडा ।

सुलतानपुर।आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर जहां देश को आजाद कराने में हिस्सा लेने वाले महान सपूतों को याद कर गौरव यात्रा व अमृत महोत्सव के आयोजनों के माध्यम से उन्हें नमन किया जा रहा है और इन पचहत्तर वर्षों में देश को विकास के पथ पर ले जाने वाले उन सभी देशवासियों के गौरव को स्मरण किया जा रहा है। वहीं यह महान समय हमें एक-दूसरे की मदत करते हुए देश को विकास के पथ पर और तेजी से आगे ले चलने की प्रेरणा देता है। तिरंगे झण्डे में देश की गौरव यात्रा पूर्ण विकास की गाथा लिखी हुई है।आज इसके सम्मान में हर एक भारतवासी जहां भी है उसी स्थिति में खड़ा है।
इसका उदाहरण जयसिंहपुर क्षेत्र में उस समय देखने को मिला जब एक बुजुर्ग व्यक्ति अपनी ट्राई साइकिल से रास्ते की चढ़ाई पर कुछ विवस सा लग रहा था उसी समय उधर से गुजर रहे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ओपी चौधरी ने उस बुजुर्ग की असहज स्थिति को भांपते हुए अपनी मोटरसाइकिल से उतर कर उसे सहारा देकर रास्ते की चढ़ाई को पार कराया। समाज के प्रति सजगता पूर्ण समर्पण की भावना ही पूरे क्षेत्र में ओपी चौधरी की पहचान है। जो आम लोगों के दिलों दिमाग में चर्चा का विषय बनी रहती है।
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ओपी चौधरी ने बताया कि इतनी उम्र में भी उस बुजुर्ग व्यक्ति में,जो बिना ट्राई साइकिल की चलने में असमर्थ था,लेकिन देश की आजादी के महापर्व में वह भी बड़े ही जोश के साथ अपनी ट्राई साइकिल में तिरंगा झंडा लगाए शामिल होने का संकेत दे रहा था। इससे लगा कि आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के महापर्व में आज भारत का बूढ़ा, बच्चा और नौजवान सभी दिल की गहराइयों से शामिल होकर देश को आजाद कराने वाले वीर शहीदों का नमन कर रहे हैं।

- Advertisement -

आखिरकार नगरपालिका में चल रहा गतिरोध का हुआ अंत, सांसद मेनका गांधी व विधायक विनोद सिंह की मौजूदगी में नए सिरे से बजट हुआ पास।

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


आखिरकार नगरपालिका में गतिरोध हुआ समाप्त, सांसद मेनका गांधी व विनोद सिंह की मौजूदगी में नए सिरे से बजट हुआ पास।

Leave A Reply

Your email address will not be published.