- Advertisement -

2024 से पहले ही सपा ने ताकत दिखाने की यह कर ली तैयारी,देखे अखिलेश का क्या है मास्टर प्लान।

0 315

स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर अपना अभियान तेज कर दिया है। निकाय पालिका परिषद और नगर पंचायत चुनाव की तैयारी के लिए अखिलेश ने उसके क्षेत्र के विधायकों को नामित कर दिया है।

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव 2024 से पहले ही सपा की ताकत दिखाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्‍होंने स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर अपना अभियान तेज कर दिया है।

- Advertisement -


2024 से पहले ही सपा ने ताकत दिखाने की शुरू कर ली तैयारी।

निकाय पालिका परिषद और नगर पंचायत चुनाव की तैयारी के लिए अखिलेश ने उसके क्षेत्र के विधायकों को नामित कर दिया है। इसके अलावा जहां विधायक नहीं हैं, वहां विधानसभा चुनाव लड़ चुके पार्टी प्रत्याशियों को पर्यवेक्षक बनाया गया है।

सभी पर्यवेक्षक विस्तारित व नवगठित नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत में वार्ड के निर्धारण व परसीमन के काम को दुरुस्त कराएंगे।-नरेश उत्तम

इस संबंध में सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने शुक्रवार को पत्र जारी किया है। इसमें कहा गया है कि यह सभी पर्यवेक्षक विस्तारित व नवगठित नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत में वार्ड के निर्धारण व परसीमन के काम को दुरुस्त कराएंगे। पिछड़ी जाति की गणना के लिए रैपिड सर्वे के कार्य में हो रही गड़बड़ी को ठीक कराएंगे।

- Advertisement -

प्रभारी व पर्यवेक्षक प्रत्याशी चयन के काम में सहयोग करेंगे

पर्यवेक्षकों से कहा गया है कि वोटर लिस्ट में नाम बढ़वाने, कटवाने, बदलवाने का काम पार्टी हित में कराएंगे। सपा इससे पहले नगर निगमों के चुनाव के लिए अपने नेताओं व विधायकों को प्रभारी बना चुकी है। पार्टी का सदस्यता अभियान जोरो पर चल रहा है। इसके खत्म होने के बाद यह प्रभारी व पर्यवेक्षक प्रत्याशी चयन के काम में सहयोग करेंगे। पार्टी इस बार पूरी मजबूती से निकाय चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गई है। इसके लिए उसने निकाय चुनाव के लिए वोटरों को साधने की रणनीति बनानी शुरू कर दी है।

प्रशिक्षण के दौरान गिरा छत का पंखा, मची अफरातफरी,दो शिक्षक घायल।,संगठन ने कहा जर्जर विल्डिंग में नही होगा प्रशिक्षण।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूटयूब चैनल करें सब्सक्राइब।


चल रहे प्रशिक्षण में गिरा छत का पंखा, मची अफरातफरी,दो शिक्षक घायल,संगठन आया आगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.