- Advertisement -

जनपद तेजतर्रार सीडीओ अतुल वत्स ने प्राथमिक विद्यालय भदहरा का किया औचक निरीक्षण।

0 145

सीडीओ ने दिए अनुशासनात्मक कार्रवाई के आदेश


सुल्तानपुर-जनपद तेजतर्रार (आईएएस)सीडीओ अतुल वत्स ने प्राथमिक विद्यालय भदहरा ब्लाक कुड़वार का औचक निरीक्षण किया गया*। निरीक्षण के दौरान विद्यालय परिसर एवं कक्षा-कक्ष की सफाई ठीक नहीं पायी गयी। उपस्थित पंजिका के अवलोकन करने पर पाया गया कि शिक्षा मित्र श्रीमती इन्द्रा अनुपस्थित है। पृच्छा करने पर प्रधानाध्यापक द्वारा अवगत कराया गया कि ये दिनांक 03 मार्च 2022 से ही अनुपस्थित चल रही है जिसकी सूचना खण्ड शिक्षा अधिकारी कुड़वार को प्रेषित कर दी गयी है परन्तु अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। सीडीओ अतुल वत्स ने इनके विरूद्ध कार्यवाही हेतु जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिये गये।सीडीओ अतुल वत्स ने तदोपरान्त पंचायत सचिवालय भदहरा का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान पंचायत सचिवालय की सफाई संतोषजनक नहीं पायी गयी। इस हेतु संबंधित सफाई कर्मी के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

- Advertisement -

*इसके अतिरिक्त पंचायत सचिवालय भदहरा सोहगौली एवं भगवानपुर ब्लाक कुड़वार का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के समय गोल्डेन आयुष्मान कार्ड बनाये जाने की प्रगति की समीक्षा की गयी, जिसमें प्रगति सन्तोषजनक नहीं पायी गयी।

कोरोनो काल में हुई मौत के बाद उन परिवारों को क्या मिल रहा है लाभ,क्या है कन्या सुमंगला योजना,ऐसे तमाम लाभप्रद योजनाओं के बारे में देखे ख़ास इंटरव्यू।

- Advertisement -

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


कोरोनो काल में हुई मौत के बाद उन परिवारों को क्या मिल रहा है लाभ

सदर तहसील में तहसीलदार विदुषी सिंह की देख रेख में चल रहा हैं सत्यापन का कार्य।

Leave A Reply

Your email address will not be published.