- Advertisement -

आयकर विभाग की सुबह से एक राजनैतिक पार्टी के कार्यालय पर चल रही छापेमारी की जाने पूरी कहानी,क्या है वजह,देखे रिपोर्ट।

0 433

यूपी के सुल्तानपुर जनपद में आज सुबह से नैशनल टॉकीज रोड स्थित एक राजनैतिक पार्टी के कार्यालय पर अफरा तफरी देखी गई,वही जानकारी मिली कि आयकर विभाग का छापा पड़ा है।बताया तो यहाँ तक जा रहा है कि छापे में करीब आधा दर्जन कर्मी हैं, जो लखनऊ से सीधे कोतवाली नगर पहुंचे और कार्यवाही शुरू कर दी।

- Advertisement -


आयकर विभाग की सुबह से एक राजनैतिक पार्टी के कार्यालय पर अभी तक चल रही है छापेमारी,

दफ्तर में पुलिस किसी को न तो अंदर जाने दे रही है और न ही बाहर।जानकारों की माने तो आयकर विभाग लखनऊ की टीम ने शहर के अनु चौराहा पर अपना देश पार्टी कार्यालय एवं उसके अध्यक्ष के घर छापा मारा है। छह घंटे से जांच चल रही है।वही इस पार्टी के अध्यक्ष महमूद अहमद की शहर की मुख्य बाजार चौक में घड़ी दुकान है। जो सुबह से दुकान बंद देखी जा रही है।सूत्रों की माने तो घर में छापे में आधा दर्जन कर्मी हैं, जो लखनऊ से सीधे कोतवाली नगर पहुंचे और स्थानीय पुलिस टीम लेकर घर ऑफिस में रेड डाल दी है। वही पुलिस किसी को न तो अंदर जाने दे रही है और न ही बाहर। जिम्मेदार सूत्रों की मानें तो यह मामला पार्टी के चंदे से जुड़ा बताया जा रहा है। इसके तार दिल्ली शराब कांड से भी जुड़े हो सकते हैं। फिलहाल अभी इन सब बातों का कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन असल मे क्या है इस छापे की कार्यवाही के बाद भी कोई अधिकृत जानकारी नहीं दे पा रहा है। खबर लिखे जाने तक कार्यवाही जारी है।

सुल्तानपुर-रूपई झील जहां पक्षियों का समूह अपने प्रभु श्रीराम का करता था गुणगान,लगभग 36 करोड़ में कायाकल्प करने की कवायद शुरू।

- Advertisement -

हिसाब-किताब देने आपके बीच आती हूँ,मेनका गांधी ने कहा कि सुल्तानपुर से बनारस तक चलेगी मेमो ट्रेन।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल को करे सब्सक्राइब।


सांसद मेनका गांधी ने किया कमल सरोवर में नौका विहार।

Leave A Reply

Your email address will not be published.