- Advertisement -

हिसाब-किताब देने आपके बीच आती हूँ,मेनका गांधी ने कहा कि सुल्तानपुर से बनारस तक चलेगी मेमो ट्रेन।

0 491

सुल्तानपुर में सांसद मेनका गांधी ने लंभुआ विधानसभा में सोमवार को गांवों में लगा कर जनचौपाल लगाई और समस्याओ को सुन निस्तारण कराया, दुबौली गांव में बन रहे जनपद के ड्रीम प्रोजेक्ट कमल सरोवर में नौकायन किया।
सुल्तानपुर की सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी जिले के दौरे पर हैं।

पर्यटन स्थल के रूप में स्थापित करने पर सांसद मेनका गांधी ने जनपद के तेजतर्रार आईएएस सीडीओ अतुल वत्स,डीसी मनरेगा अनवर शेख,पीडी कृष्ण करुणाकर पांडेय समेत विकास विभाग के अधिकारियों के प्रति जताया आभार।

- Advertisement -

सोमवार को वह लंभुआ विधानसभा क्षेत्र के जयपालपुर, दुल्हापुर, बेलाही करनपुर, दुबौली, मकसूदन, परसरामपुर, शंभूगंज, ज्ञानीपुर व असरवन समेत एक दर्जन गांवों में जनचौपाल लगाई। इस मौके पर उन्होंने जन समस्याओं को सुनकर उनका निस्तारण कराया।

- Advertisement -


सांसद मेनका गांधी ने किया कमल सरोवर में नौका विहार।

सांसद ने जन चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सांसद के रूप में अपना हिसाब-किताब देने आपके बीच आती हूं। अपने किए गए कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लंभुआ के लोगों की समस्याओं को देखते हुए प्रत्येक बुधवार को लंभुआ से दियरा रोड पर स्थित पूर्व मंत्री विनोद सिंह के कार्यालय पर जनता दरबार लगाया जाएगा।
इसमें प्रतिनिधि रणजीत कुमार व भाजपा के जिला महामंत्री विजय त्रिपाठी बैठकर स्थानीय लोगों की समस्याओं का निस्तारण करेंगे।सांसद मेनका गांधी ने आगे बताया कि कोइरीपुर स्टेशन पर शटल एक्सप्रेस रुकवाने और सुल्तानपुर से बनारस तक मेमो ट्रेन चलेगी। उन्होंने लंभुआ विधानसभा क्षेत्र के दुबौली गांव में नवनिर्मित कमल सरोवर में नौका विहार भी किया। दिव्यांगों को ट्राई साइकिल, बैसाखी व मूक बधिरों को अत्याधुनिक यंत्र भी वितरित किए। सांसद ने यहां पर महुआ के पौधे का रोपण भी किया।
निर्माण करने वाली कंपनी गायत्री कंस्ट्रक्शन को सांसद मेनका गांधी ने शिकायत पर ब्लैक लिस्टेड कर दिया गया है। इसके साथ ही निर्माण एजेंसी को नोटिस जारी की गई है। वह 31 दिसंबर 2022 के पूर्व राजमार्ग का निर्माण पूर्ण कर दे। लंभुआ विधानसभा क्षेत्र के दुबौली गांव में निर्मित कमल सरोवर को ग्रामीण क्षेत्र की समूह की महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने व पर्यटन स्थल के रूप में स्थापित करने पर जनपद के तेजतर्रार आईएएस सीडीओ अतुल वत्स,डीसी मनरेगा अनवर शेख,पीडी कृष्ण करुणाकर पांडेय समेत विकास विभाग के अधिकारियों के प्रति आभार जताया हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.