- Advertisement -

कानपुर में हुए बड़े हादसे पर सुल्तानपुर एआरटीओ का बड़ा एक्शन, नंद कुमार ने दे दी बड़ी जानकारी।

0 368

अभी हाल में कानपुर में हुए बड़े हादसे में एक ही गांव के 26 लोग के मौत के बाद शासन ने ट्रैक्टर-ट्राली व माल वाहक डीसीएम पर सवारी बैठाने पर रोक लगा दी गयी उसके बावजूद भी लोग नियम उलंघन कर रहे है।
जान जोखिम में डालकर ट्रैक्टर ट्रॉली से यात्री सफर कर रहे हैं. ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर लोग शादी समारोह या मुंडन संस्कार या धार्मिक कार्यो में शामिल होने जा रहे हैं. कानपुर में हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली हादसे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपील का असर जिले में नहीं हो रहा है. कई जगहों पर देखा जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली से अभी भी सफर किया जा रहा है ।ऐसा नही की कार्यवाही नही हो रही हैं बस उसका असर लोगो पर नही दिखाई पड़ रहा है।सुल्तानपुर जनपद के एआरटीओ नंद कुमार से के. डी न्यूज़ की हुई मुलाकात के दौरान ट्रैक्टर ट्राली के मामले पर कई सवाल किए गए जिस पर उन्होंने कहा कि हम रोज सड़क पर निकल कर निरीक्षण कर रहे हैं ,जिसमे ट्रैक्टर ट्राली पर चालान भी किया जा रहा है,हम वाहन स्वामी और चालको से अपील कर रहे हैं यह वाहन सिर्फ कृषि कार्य के लिए हैं इस पर सवारी ना बैठाए,मनबढ़ लोग सुधर जाए नही तो अगर सड़क पर पकड़े जाएंगे तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

मौसम ने बदला मिज़ाज, जनजीवन बुरी तरीके से हुआ अस्त व्यस्त,स्कूलों में भरा पानी,थाने में पानी निकालने के लिए लगा पम्पसेट।

- Advertisement -

- Advertisement -

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


मौसम ने बदला मिज़ाज तो हुआ जनजीवन बुरी तरीके से अस्त व्यस्त, थाने में पानी निकालने के लिए लगा पम्पसेट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.