- Advertisement -

संयुक्त टीम के साथ सड़क पर उतरे एसपी सोमेन बर्मा, परखी व्यवस्थाएं।

0 57

संयुक्त टीम के साथ सड़क पर उतरे एसपी, परखी व्यवस्थाएं, अफसरों को दी हिदायत

पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा द्वारा जनपद सुलतानपुर के थाना को0नगर क्षेत्रान्तर्गत चौक, ठठेरी बाजार, बाटा गली, शाहगंज चौराहा, तिकोनिया पार्क, सीताकुण्ड, पर्यावरण पार्क, कल्पवृक्ष, डीएम तिराहा, रोडवेज बस अड्डा आदि स्थानों पर भारी पुलिस बल के साथ आगामी त्यौहार को सम्पन्न कराये जाने हेतु जनता में शांति एवं सुरक्षा का भाव उत्पन्न करने के लिए थाने के विभिन्न क्षेत्रों में पैदल एवं बाइकों से फ्लैग मार्च किया गया*।
➡️पैदल गश्त के दौरान महोदय द्वारा व्यापारियों से रूबरू होते हुए कस्बे के सर्राफा की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को परख दुकानदारों को सीसीटीवी कैमरे लगाने के दिए निर्देश। विदेशी मदिरा व बीयर आदि की दुकानों पर स्टॉक का निरीक्षण कर दुकानों/ठेकों पर मौजूद संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों को भी चेक किया गया।
➡️महोदय द्वारा जनता से संवाद स्थापित कर आगामी त्यौहार को मिलजुल कर सकुशल, शांतिपूर्ण व सौहार्द पूर्वक मनाने, अफवाह व झूठी खबरों पर ध्यान न देने और अफवाहों को फैलने से रोकने में पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग करने में आमजनमानस से अपील की गई एवं जनता को पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग मिलने का भरोसा दिलाया गया।
➡️ साथ ही सुलतानपुर शहर क्षेत्र में मार्ग पर अतिक्रमण न करने हेतु बताया गया एवं चेतावनी दी गई कि यदि फिर से अतिक्रमण किया गया, तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
➡️महोदय द्वारा स्वयं आने जाने वाले संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों को चेक कर कड़ाई से पूछताछ की गयी। सुलतानपुर पुलिस शांति सौहार्द एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कटिबद्ध है । इस दौरान क्षेत्राधिकारी नगर, प्र0नि0 को0नगर, महिला थाना प्रभारी व अन्य अधि0/कर्म0गण उपस्थित रहें।

- Advertisement -

नगर के चौड़ीकरण में ब्लैक लिस्टेड कंपनी ने नाम बदलकर धोखे से लिया है ठेका,आगे की कर दी गई है लिखापढ़ी- मेनका गांधी

- Advertisement -

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


भृष्टाचारी ब्लैक लिस्टेड कंपनी ने नगर के चौड़ीकरण में नाम बदलकर धोखे से लिया हथिया ठेका ,होगी कार्यवाही-मेनका गांधी

Leave A Reply

Your email address will not be published.