- Advertisement -

सनबीम स्कूल को एजुकेशनल वर्ल्ड इंडिया स्कूल रैंकिंग का बेस्ट को-एड स्कूल का मिला पुरस्कार l

0 76

सनबीम स्कूल को एजुकेशनल वर्ल्ड इंडिया स्कूल रैंकिंग का बेस्ट को-एड स्कूल का मिला पुरस्कार l

अयोध्या
अयोध्या जनपद का सनबीम स्कूल शहर के सर्वश्रेष्ठ विद्यालयों में से एक है, जिसके विषय में कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है l जनपद के लोग इस विद्यालय से अच्छी तरह परिचित हैं l शिक्षा क्षेत्र में अपनी कार्यकुशलता से बहुत ही कम समय में विद्यालय ने नई ऊंचाई तय की है l

- Advertisement -

2013 में स्थापित यह विद्यालय अपने 10 वर्षों के कार्यकाल में अयोध्या क्षेत्र में अपनी धाक जमाते हुए एक अच्छी पहचान बनाई है | बच्चों ने हर क्षेत्र में अपना परचम लहराया है। विद्यालय में खुशी की लहर तब दौड़ पड़ी जब दिनांक 12\22 बुधवार को यह सूचना मिली कि सनबीम स्कूल अयोध्या में लगातार तीसरी बार राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित एजुकेशनल वर्ल्ड इंडिया स्कूल रैंकिंग 2022-23 का बेस्ट को-एड स्कूल का पुरस्कार प्राप्त किया। बताते चलें कि एजुकेशनल वर्ड हर वर्ष विभिन्न मापदंडों के आधार पर देश के समस्त विद्यालयों को उनके द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्यों की समीक्षा के उपरांत पुरस्कृत करता है। यह प्रबंधन, स्टाफ, अभिभावक और बच्चों की आपसी सामंजस एवं दक्षता पूर्ण कार्य करने का ही परिणाम है।

विद्यालय परिवार बेहद हर्षित महसूस कर रहा है कि यह पुरस्कार विद्यालय के निदेशक श्री बृजेश यादव एवं श्रीमती मेघा यादव ने प्राप्त किया। इस अवसर पर सनबीम स्कूल के चेयरमैन डॉक्टर दीपक मधोक, डायरेक्टर श्रीमती भारती मधोक, डिप्टी डायरेक्टर श्रीमती अमृता बर्मन, एडुसर्व के डायरेक्टर श्री हर्ष मधोक उपस्थित थे।

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद के इब्राहीमपुर मामले कांग्रेसी हुए हाउस अरेस्ट तो सपा विधायक लाव लश्कर के साथ मिले डीएम से।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


इब्राहीमपुर मामले कांग्रेसी हुए हाउस अरेस्ट तो सपा विधायक लाव लश्कर के साथ मिले डीएम से।

Leave A Reply

Your email address will not be published.