- Advertisement -

सुल्तानपुर-रेलवे ट्रैक पर सन्दिग्ध परिस्थितियों में गेट मैन का शव मिलने से इलाके में सनसनी।

0 462

बुधवार की सुवह तड़के सुल्तानपुर जनपद के स्थानीय थाना कूरेभार क्षेत्र के सेईया गांव के पास रेलवे ट्रैक पर सन्दिग्ध परिस्थितियों में गेट मैन का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -


सुबह तड़के रेलवे कालोनी से कुछ दूर मिला गेट मैन का रेलवे ट्रैक पर सन्दिग्ध परिस्थितियों में शव।

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।मृतक की मां शांति देवी ने पुलिस को तहरीर देकर मृतक पुत्र के ससुरालीजनों पर हत्या की आशंका जाहिर की है।
घटना कूरेभार थाना क्षेत्र के सरैया मझौवा गांव से जुड़ी हुई है ।जहां बुधवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब,सरैया मझौवा गांव निवासी प्रदीप मिश्रा (32) पुत्र स्व० बेचू प्रसाद मिश्र का शव संदिग्ध परिस्थितियों में थाना क्षेत्र के सेईया रेलवे ट्रैक के पोल नम्बर-41 के 2,3 के मध्य पाया गया। रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक प्रदीप कुमार मिश्रा (31) वर्ष गोसाईगंज थाना क्षेत्र के कटकाखानपुर मायंग रेलवे क्रासिंग के गेट नम्बर 30बी पर बतौर गेटमैन रेलवे कर्मचारी काम करता था। मृतक अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ रेलवे स्टेशन कूरेभार कालोनी में निवास करता था। रेलवे कालोनी से महज पांच से सात सौ मीटर की दूरी पर रेलवे ट्रैक पर कर्मचारी का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से जांच पड़ताल करते हुए, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव बिच्छेदन गृह सुलतानपुर भेज दिया।

- Advertisement -

वही परिजनों ने ससुरालीजनों पर लगाया हत्या का आरोप ।

गौरतलब हो कि रेलवे कर्मचारी गेटमैन प्रदीप मिश्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में मृतक की मां शांति देवी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि, बीते कुछ दिन पहले मृतक प्रदीप कुमार की पत्नी रीना मिश्रा को लेकर धनपतगंज थाना क्षेत्र के धोबीभार निवासी ससुरालीजनों से उनके घर पर ही विवाद हुआ था ।उसी विवाद में ससुरालीजनों ने प्रदीप मिश्र को जान से मारने की धमकी दी थी। मृतक रेलवे गेटमैन की मां शांति देवी द्वारा नामजद तहरीर देते हुए ससुरारीजनों द्वारा हत्याकर शव को फेंके जाने की जानकारी दी गई है।मृतक रेलवे कर्मचारी के परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर पुलिस इस घटनाक्रम की गहनता से जांच पड़ताल कर कार्यवाही में जुट गई है।

सुल्तानपुर-दुर्गापूजा विसर्जन में मामले में मजिस्ट्रेट ने अवैध अतिक्रमण करने वालो के खिलाफ भेजी नोटिस।

Leave A Reply

Your email address will not be published.