- Advertisement -

सुल्तानपुर-सड़क सुरक्षा अभियान का डीएम एसपी ने दिखाई हरी झंडी,एआरटीओ नंद कुमार ने मीडिया को दी जानकारी।

0 462

आज सुल्तानपुर जनपद में को0नगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत शेमफोर्ड फ्यूचरिस्टिक स्कूल, गभड़िया में “सड़क सुरक्षा अभियान” के उद्घाटन समारोह के अवसर पर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता और पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा द्वारा दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया।

- Advertisement -


सड़क सुरक्षा अभियान का डीएम एसपी ने दिखाई हरी झंडी

स्कूली बच्चों द्वारा जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर को पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चों द्वारा आकर्षक प्रस्तुति दी गई। जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग ना करें और सीट बेल्ट का प्रयोग करने हेतु परिवार और लोगों को प्रेरित करें। जागरूकता अभियान के क्रम में यातायात नियम का पालन करने के लिए सभी लोगों को यातायात शपथ ग्रहण करवाया गया।
वही पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा द्वारा बताया गया कि वाहन पर निर्धारित संख्या से अधिक सवारी न बैठाने, निर्धारित गति सीमा में ही वाहन चलाने, वाहन चलाते समय मोबाइल फोन को प्रयोग कदापि न करने, 18 वर्ष से कम आयु के बच्चों को वाहन चलाने हेतु प्रोत्साहित न करने, शराब पीकर वाहन न चलाने आदि महत्वपूर्ण यातायात नियमों का स्वयं भी पालन करने, शीत ऋतु में पड़नें वाले कोहरे से होने वाली दुर्घटनाओं की रोकथाम हेतु वाहनों में रेट्रोरिफ्लेक्टर टेप लगाने तथा अन्य लोगों को भी इनका पालन करने हेतु प्रोत्साहित करने की अपील भी की गई।

यातायात जागरूगता कार्यक्रम के दौरान हरी झंडी दिखाकर यातायात जागरूगता वाहनों को रवाना किया गया। इस अवसर पर ए.आर.टी.ओ. नंद कुमार, समाजसेवी बलदेव सिंह, यातायात प्रभारी अनूप सिंह, सडक सुरक्षा समिति के सदस्य व अन्य सम्भ्रांत व्यक्ति उपस्थित रहे।

- Advertisement -

प्रधान पर सैकड़ों तवायफों ने रंगदारी मांगने का लगाया आरोप,आखिर क्या है पूरा मामला, देखे के.डी न्यूज़ यूपी की रिपोर्ट।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


आखिर तवायफों ने एसडीएम से कर की फ़रियाद, लगाई प्रधान पर रंगदारी मांगने का आरोप।

Leave A Reply

Your email address will not be published.