- Advertisement -

अधीक्षण अभियंता डिफॉल्टरों पर कर रहे हैं कार्यवाही,हजारो नेवर पेड से कराया बिल का भुगतान।

0 270

पूरे प्रदेश में सरकार के निर्देश के बाद एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसमे विजली बकायेदारों को ढूढ कर बकाया राजस्व वसूला जा रहा है इसी जानकारी को लेकर सुल्तानपुर जनपद के विजली विभाग के अधीक्षण अभियंता राकेश प्रसाद से के .डी न्यूज़ की भेंट मुलाकात हुई, वार्ता के दौरान उन्होंने ने जानकारी दी।

- Advertisement -


गांवों में खराब हुए ट्रांसफार्मरों को देरी से लगने पर अधीक्षण अभियंता हुए सख्त,तो वही डिफॉल्टरों पर कर रहे हैं बड़ी कार्यवाही।

कि सुल्तानपुर जनपद में लगभग एक लाख 78 हजार के करीब उपभोक्ता हैं जिनमे लगभग हजारों उपभोक्ताओ का पैसा बाकी है,उनको हम नेवर पेड की कटेगरी में रखे हुए हैं।
उन्होंने आगे बताया कि वर्तमान में पूरे प्रदेश में अभियान चलाया जा रहा है,जिसमें कनेक्शन धारक विद्दुत कनेक्शन के बाद पैसा नहीं दे रहे हैं ,इस अभियान में उन उपभोक्ताओं को ढूंढ कर उनसे बिजली बिल की वसूली की जा रही है। यह अभियान शासन द्वारा चलाया गया है, 1 नवंबर से 15 नवंबर तक विशेष अभियान के तहत यह चेकिंग चल रही है।

जनपद में वर्तमान में विजली की क्षमता वृद्धि के लिए 533 केवी बिजली घर की मांग स्ववीकृत हो गई जैसे ही इसका फंड रिलीज होगा उस पर कार्य शुरू हो जाएगा जिससे जनपद में विद्युत सुचारु रुप से उपभोक्ताओं को दी जा सकेगी।

गांव में खराब ट्रांसफार्मरों के शिकायतों में देरी करने के सवाल पर अधीक्षण अभियंता राकेश प्रसाद ने कहा इस तरह की शिकायत मिल रही हैं इस पर वर्कशॉप वालों को दिशा निर्देश दिया गया है कि जैसे ही कहीं से शिकायत मिलती है उस गांव के ट्रांसफार्मर को ठीक करें अन्यथा उन पर कार्यवाही की जाएगी।

- Advertisement -

वही डिफाल्टर उपभोक्ताओं के बारे में पूछने पर अधीक्षण अभियंता का कहना है कि अभी तक लगभग एक लाख 78 हजार उपभोक्ता है जिसमे से लगभग 6373 से पैसा वसूला गया है। यह अभियान नेवर पेड के उपभोक्ताओं के लिए चलता रहेगा।।

योगी सरकार के गड्ढा मुक्त सड़क के फरमान पर विभागीय अधिकारी जुटे,किसी को भी अवकाश देने पर लगी रोक।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


किसी के भी अवकाश पर लगी रोक,युद्ध स्तर चल रहा है सड़को का कार्य,सड़के नवंबर माह में गड्ढा मुक्त-संतोष मणि त्रिपाठी PWD

Leave A Reply

Your email address will not be published.