- Advertisement -

सुल्तानपुर-अज्ञात बदमाशों की तरफ से हुए जानलेवा हमले के मामले में घायल युवक की लखनऊ में इलाज के दौरान हुई मौत। विधायक ताहिर खान ने एसपी सोमेन वर्मा से की वार्ता।

0 67

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

2 दिन पूर्व अज्ञात बदमाशों की तरफ से हुए जानलेवा हमले के मामले में घायल युवक की लखनऊ में इलाज के दौरान हुई मौत। खेत की सिंचाई कर वापस लौटने के दौरान मारी गई थी गोली। सीटी स्कैन में सिर में फंसी मिली थी गोली, लखनऊ में इलाज के दौरान युवक ने तोड़ा दम । बल्दीराय थानाक्षेत्र के सोनबरसा गांव का मामला। युवक की मौत से गांव में मचा कोहराम। थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह बोले, आरोपियों की गिरफ्तारी कर होगी विधिक कार्रवाई।

- Advertisement -

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

इकराम हत्याकांड में विधायक ताहिर खान ने एसपी सोमेन वर्मा से फोन पर की वार्ता, सुबह लखनऊ में होगा इकराम का पोस्टमार्टम, विधायक भी पहुंचेंगे लखनऊ, बल्दीराय थानाक्षेत्र में हाल में हुई दो हत्याओं व लूट व चोरी के खुलासे के लिये विधायक ने एसपी से कहा जल्द करवाएं खुलासा, निर्दोष का नाम केस में डालकर ना किया जाये परेशान.

- Advertisement -

बाबा की बुलडोजरपुलिस ने कर दी कुर्क की अब तक की बड़ी कार्यवाही,क्षेत्र में मच गया हड़कंप,जनपद में बन गई चर्चा का विषय,देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


बाबा की पुलिस ने कर दी कुर्क की बड़ी कार्यवाही,क्षेत्र में मच गया हड़कंप,जनपद में बन गई चर्चा का विषय।

Leave A Reply

Your email address will not be published.