- Advertisement -

सुल्तानपुर सीडीओ अंकुर कौशिक के औचक निरीक्षण से विकास भवन के कई पटल पर रही अफरा तफरी।

0 95

सीडीओ अंकुर कौशिक के औचक निरीक्षण के बाद बदला विकास भवन का नजारा, सीट पर नजर आए कर्मचारी

सीडीओ अंकुर कौशिक ने डीसी मनरेगा कार्यालय का किया निरीक्षण

- Advertisement -

जिला विकास अधिकारी कार्यालय का किया निरीक्षण दिए सख्त निर्देश

सुल्तानपुर:बुधवार दोपहर 11:55बजे विकास भवन स्थित कार्यालयों का नजारा बदला हुआ था। हाजिरी लगाने के बाद कर्मचारी इधर-उधर घूमने के बजाय अपनी-अपनी सीट पर नजर आए। सभी अपने-अपने काम में व्यस्त थे। हाजिरी लगाने के बाद न कोई गप्प लड़ाने के लिए दूसरे कर्मचारी की सीट पर पहुंचा और न ही चाय की चुस्कियां लेने के लिए कार्यालय के बाहर टी स्टाल पर।

विकास भवन के विभिन्न कार्यालयों का ये नजारा ऐसे ही नहीं बदला। दरअसल, बुधवार को मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) अंकुर कौशिक के औचक निरीक्षण के बाद कर्मचारी अलर्ट हो गए। सीडीओ की चेतावनी का भी असर दिखा। बता दें कि सीडीओ ने बुधवार दोपहर 11:55बजे विकास भवन के विभिन्न कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया था। मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक ने सबसे पहले जिला विकास अधिकारी अजय कुमार पांडे के कार्यालय का निरीक्षण करते सख्त निर्देश दिए ।

- Advertisement -

जिला विकास अधिकारी कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान पायी गयी कमियों को तत्काल अद्यावधिक पूर्ण कराने के निर्देश दिये गये।
इसी क्रम में डीसी मनरेगा कार्यालय का निरीक्षण किया गया साथ ही मनरेगा सेल का निरीक्षण कर सीडीओ अंकुश कौशिक ने सख्त निर्देश दिए हैं कार्यों को बेहतर करने के लिए।

सुल्तानपुर-कांग्रेस नेता वरुण मिश्र ने घर पर लगाया पोस्टर, राहुल गांधी को आमन्त्रित किया अपने घर।

Leave a Reply