- Advertisement -

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हुई हत्या,यूपी पुलिस अलर्ट,देखे वीडियो रिपोर्ट।

0 74

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस दोनों को प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल में मेडिकल के लिए लेकर जा रही थी. इसी दौरान तीन हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

- Advertisement -


हत्याकांड के बाद यूपी में अलर्ट जारी,यूपी पुलिस को अलर्ट

इस हमले में अतीक और अशरफ की मौत हो गई है. दोनों के शवों को मेडकल कॉलेज के अंदर ले जाया गया है. मौके पर जय श्रीराम के नारे जरूर सुने गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

हत्याकांड के बाद यूपी में अलर्ट जारी,यूपी पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश,स्पेशल DG क़ानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने दिया निर्देश।

- Advertisement -

पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया है. इस पूरे हमले को बकायदा मीडिया और पुलिस के सामने अंजाम दिया गया है. दोनों पर जब फायरिंग हुई, पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है. इस हमले में एक पुलिस कांस्टेबल भी घायल हुआ है, जिसका नाम मान सिंह है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

सीएम आवास पर हाई लेवल मीटिंग जारी,DGP आर के विश्वकर्मा,स्पेशल DG क़ानून व्यस्था प्रशांत कुमार,प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद एवं अन्य अफ़सर मौजूद।

सूत्रों की मानें तो हमलावर एक पल्सर बाइक पर सवार होकर 3 हमलावर आए थे, जिन्होंने अतीक और अशरफ को गोली मारी है. मौके पर तीन बंदूक भी बरामद हुई हैं. कारतूस भी मौके पर मिले हैं. बाइक सवार आरोपी मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे थे. बाइक के पास से एक कैमरा और एक माइक आईडी भी बरामद हुई है. इस घटना के बाद प्रयागराज में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. संवेदनशील इलाकों में पुलिस की गश्त बढ़ाई गई है. आसपास के जिलों से पुलिस फोर्स को भेजा गया है. पीएसी और RAF लगाई जा रही है.

सुल्तानपुर जनपद में पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही, देखे पूरी रिपोर्ट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.