- Advertisement -

सुल्तानपुर/-निःशुल्क भोजन, रक्तदान -महादान तथा अन्य सामाजिक सरोकारों में अग्रसर राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ।

0 61

निःस्वार्थ भाव से मुफ़्त भोजन वितरण वास्तव में परोपकार का कार्य

- Advertisement -

निःशुल्क भोजन, रक्तदान -महादान तथा अन्य सामाजिक सरोकारों में अग्रसर राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ

- Advertisement -

सुल्तानपुर 18 मई 2023 को जिले की अग्रणी सामाजिक संगठन राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ के तत्वाधान में बृहस्पतिवार को देर शाम जिला चिकित्सालय परिसर में साप्ताहिक निःशुल्क रसोई के अंतर्गत निःशुल्क भोजन वितरण का आयोजन अध्यक्ष मेराज अहमद खान के अगुवाई में किया गया।
संघ के मार्गदर्शक निज़ाम खान ने बताया कि आदर्श शिक्षक सुहेल सिद्दीकी ने जिला अस्पताल और महिला अस्पताल के मरीजो और उनकी देखरेख करने वाले तीमारदारों,परिवारीजनों तथा जरूरतमन्दों को गुणवत्तापूर्ण स्वादिष्ट भोजन में अरहर की दाल, लौकी चना की सब्जी ,रोटी ,चावल की थाली देकर शुभारंभ किया।लगभग 278 लोगो ने निःशुल्क भोजन का लाभ उठाया।
सुहेल सिद्दीकी ने कहा कि संघ द्वारा निःस्वार्थ भाव से ऐसे लोगो को मुफ़्त खाना खिलाया जा रहा है जिन्हें ना तो खिलाने वाले जानते है कि ये कौन है कहा के रहने वाले है और कौन खिला रहा है यह बात खाने वाले भी नही जानते है कि कौन है जो यह उपकार कर रहे है। वास्तव में बहुत बड़ा परोपकार का कार्य है।
संघ अध्यक्ष मेराज खान ने कहा मानवता की सच्ची सेवा करने के लिए संघ निरन्तर प्रयासरत है।निष्ठावान कार्यकर्ताओ और साथियों के सहयोग एवं समपर्ण भाव से निःशुल्क भोजन व अन्य सामाजिक सरोकार का कार्य जमीनी रूप का बंदोबस्त करना सम्भव हुआ है। संघ के पुनीत कार्य मे सहभागी सभी लोगो का कृतज्ञ हूँ।
इस मौके पर निज़ाम खान मास्टर,विनोद यादव,माता प्रसाद जयसवाल,जितेंद्र मौर्य,बृजेश मिश्र,विनय पांडेय,कपिलकान्त श्रीवास्तव,फ़ैज़ उल्ला अंसारी,राशिद खान,इस्लाम खान पप्पू,चुन्ने ,जाकिर,शोहराब,अजय सिंह असद,दिलशाद,मोनू,भोलू,पप्पू,राम उजागिर यादव आढ़ती मुकेश कुमार मौर्य ‘सिपाही’ महताब आलम इत्यादि का महत्वपूर्ण सहयोग रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.