- Advertisement -

सुल्तानपुर में कलयुगी चाचा ने की सुबह भतीजे की गला घोंटकर हत्या,मौके पर पहुंचे कप्तान।

0 163

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र में कलयुगी चाचा ने शुक्रवार की सुबह भतीजे की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी ।

- Advertisement -


आखिर क्यों भतीजे को चाचा ने उतारा मौत के घाट,क्या बन गया था रोड़ा या वजह थी कुछ और,देखे सनसनीखेज खुलासा।

पुलिस के मुताबिक घटना बल्दीराय थाना क्षेत्र के गौरा बारा मऊ गांव की है। उन्होंने बताया कि गांव के रहने वाले बब्बन उर्फ गोलई पासी के 12 वर्षीय पुत्र शिवा की गला घोंटकर हत्या कर दी गई, वह छठी कक्षा का छात्र था।

- Advertisement -

मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।स्थानीय लोगो का मानना है पुलिस ने देखा की बच्चे के मुंह और गले पर काला पड़ने का निशान मिला है, उसके पैर के अंगूठे में कटे का निशान है और हाथ में भी चोट का निशान मिला है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी मिल रही है कि थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया हैं कि शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े दस बजे सूचना मिली कि चाचा ने अपने भतीजे शिवा की गला घोंटकर हत्या कर दी।इस पूरे मामले की जांच की जा रही हैं

सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मृतक की मां और चाचा के बीच अवैध संबंध की बात सामने आ रही है और इस बात की जानकारी बच्चे को हो गई थी। फिलहाल चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने बताया कि प्रेम-प्रसंग के कारण हत्या हुई है। आरोपी हिरासत में है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.