- Advertisement -

UP Weather यूपी में कल से मौसम का दिखेगा बदलाव,देखे मौसम विभाग ने क्या दी है चेतावनी।

0 167

कुछ जिलों में बरसात हो रही है तो कुछ जिलों में भीषण गर्मी पड़ रही है। लेकिन कल से ही लोगों को गर्मी से छुटकारा मिल जाएगा। मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए लोगों को सलाह दिया है कि वो अपने घरों में रहे।

UP Weather: यूपी में मौसम कल से ही बदल जाएगा। तेज हवाओं के साथ बारिश होगी। बीते कुछ दिनों में देखा गया है कि उत्तर प्रदेश का मौसम बदल रहा है। कुछ जिलों में बरसात हो रही है तो कुछ जिलों में भीषण गर्मी पड़ रही है। लेकिन कल से ही लोगों को गर्मी से छुटकारा मिल जाएगा। मौसम विभाग ने चेतावनी जारी करते हुए लोगों को सलाह दिया है कि वो अपने घरों में रहे।

- Advertisement -

जो जिले ज्यादा प्रभावित होंगे उनके नाम प्रयागराज, लखनऊ, कानपुर, गोंडा, बहराइच, बनारस और चंदौली है। इन जिलों में आने वाले पांच दिन काफी भयंकर रहने वाले है।

- Advertisement -

50 किमी की रफ़्तार से होगी बरसात
बदलते मौसम को देखते हुए मौसम विभाग ने बताया कि कुछ जिलों में 50 किमी की रफ़्तार से बरसात होगी। जो जिले ज्यादा प्रभावित होंगे उनके नाम प्रयागराज, लखनऊ, कानपुर, गोंडा, बहराइच, बनारस और चंदौली है। इन जिलों में आने वाले पांच दिन काफी भयंकर रहने वाले है। रात में ओले गिरने के भी संभावना बताई गई है। आस पास के जिलों में भी बारिश होगी और वहां का मौसम ठंडा रहेगा।

सुल्तानपुर पुलिस द्वारा जनपद में की गई कार्यवाही की देखे रिपोर्ट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.