- Advertisement -

सुलतानपुर – स्वास्थ्य विभाग में सालों से अटैच वाहनों में नियमों को ताक पर रखकर किया जा रहा है करोड़ों रुपए का वारा-न्यारा।

0 61

सुलतानपुर – स्वास्थ्य विभाग में सालों से नियमों को ताक पर रखकर करोड़ों रुपए का किया जा रहा है वारा-न्यारा। इस करोड़ों रुपए के घपले-घोटाले के खेल में मुख्य चिकित्सा अधिकारी से लेकर राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन का पटल सहायक पर भी शामिल होने का लग रहा है आरोप। विभागीय सूत्रों की माने तो स्वास्थ्य विभाग में 45 चार पहिया वाहनों का विभाग में हुआ है अटैचमेंट । नियम और मानक के विपरीत चल रहे तीन सालों से वाहन । स्वास्थ्य विभाग के नियमों के अनुसार जीपीएस सिस्टम के साथ कमर्शियल परमिट प्राप्त वाले वाहनों को ही करना था अटैचमेंट । लेकिन विभागीय अधिकारी व घाघ कर्मियों की मदद से कई दबंग वाहन स्वामी लगभग तीन साल से स्वास्थ्य विभाग को लगा रहे हैं चूना। मिशन निदेशक राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन उत्तर प्रदेश द्वारा 20/07/2020 को प्रत्येक जनपदों को जारी हुआ है यह आदेश,उड़ाई जा रही हैं आदेश की धज्जियाँ।

- Advertisement -

सुल्तानपुर-नौकरी दिलाने के नाम पर सिचाई विभाग के एक बाबू ने विधवा महिला से हड़पे डेढ़ लाख रुपए,महिला ने डीएम से की फरियाद।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.