- Advertisement -

सुल्तानपुर-लव मैरिज शादी करने के बावजूद पत्नी का बच्चों के सामने गला घोंटा,पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर इनोवा गाड़ी में पति ने किया कारनामा।

0 214

सुलतानपुर जिले में पति ने पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। बच्चों ने आंख के सामने मां की मौत का मंजर देखा तो उनकी रूह कांप उठी। लगभग 15 वर्ष पूर्व दोनों ने लव मैरिज किया था। फिलहाल पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर कार्रवाई शुरू कर दी है।घटना सुलतानपुर जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र के सेऊर गांव की है। जानकारी के मुताबिक उन्नाव जिले के सफीपुर निवासी राहुल मिश्र (37) पुत्र दिनेश चंद्र मिश्रा ने वर्ष 2008 में रायबरेली जिले के मील एरिया थानाक्षेत्र निवासी मोनिका गुप्ता (32) के साथ लव मैरिज किया था। मोनिका के पिता उमाशंकर ने बताया कि राहुल उनकी पुत्री के चरित्र पर शुरू से ही शक करता था और इस बात को लेकर बराबर दोनों में झगड़ा हुआ करता था।

- Advertisement -

- Advertisement -


आखिर क्यों पति ने बच्चों के सामने एक्सप्रेस वे पर गला घोंटकर पत्नी की कर दी हत्या,पुलिस ने वाहन का कांच तोड़कर बच्चों को निकला।

बताया जा रहा है कि राहुल परिवार को लेकर लखनऊ में रहता था। बीती रात वो इनोवा कार UP 32 CJ 4541 से पत्नी व दो बच्चों को लेकर लखनऊ से रायबरेली जाने के लिए निकला था। उधर ना जाकर वो गाड़ी लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर किमी 123 पर मुजेश चौराहे के पास उतरा। कार को साइड में लगाकर दोनों बच्चों के सामने राहुल ने गाड़ी के अंदर पत्नी का गला दबाकर मार डाला और फिर बच्चों को लेकर गाड़ी में बैठा रहा। यूपीडा की गश्ती टीम जब उधर पहुंची और संदिग्ध अवस्था में गाड़ी को देखा तो उसने गाड़ी को खुलवाना शुरू किया। लेकिन वो गाड़ी खोल नहीं रहा था। जैसे तैसे पुलिस आई और गाड़ी खुलवाया। तब मोनिका की 12 वर्षीय बेटी व 5 साल के बेटे ने पुलिस को पिता की हरकत बताया। पुलिस ने राहुल को हिरासत में ले लिया है। मोनिका के पिता मौके पर पहुंचे और राहुल के खिलाफ तहरीर पुलिस में दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.