- Advertisement -

सुलतानपुर -अन्नदान श्रेष्ठदान है यह पुनीत कार्य समाज के लोगो को लिए प्रेरणादायक है।-जीआरपी थानाध्यक्ष।

0 70

राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ ने 450 भूखों को मुफ़्त खाना बांटा

अन्नदान श्रेष्ठदान इस पुनीत कार्य मे यथासम्भव सहयोग करने आश्वासन: – थानाध्यक्ष जीआरपी

- Advertisement -

- Advertisement -

(सुल्तानपुर)तुम जमीन वालो पर दया करो आसमान वाला तुम पर दया करेगा ।इस दया और सेवाभाव की मुहिम को लेकर जिले की अग्रणी सामाजिक संगठन भोजन से वंचित असहाय, बेसहारा, निराश्रित लोगो के लिए निःस्वार्थ और निःशुल्क भोजन सेवा करने का भाव निश्चित रूप से अनूठी पहल है ।जो समाज के लोगो के लिए प्रेरणा देने का कार्य कर रही है।यह पुनित कार्य
राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ के वैनर तले फलीभूत हो रही है।स्वाशाषी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय एव जिला चिकित्सालय और जिला महिला अस्पताल में उपचार करा रहे मरीजो और उनके तीमारदारों को सुल्तानपुर रेलवे जंक्शन पर यात्रियों और भोजन से वंचित जरूरतमन्दों को सप्ताह के एक दिवस प्रत्येक बृहस्पतिवार को निःशुल्क भोजन वितरण सम्पन्न हुआ। राष्ट्रीय सामाजिक सेवा संघ के मार्गदर्शक निज़ाम खान ने बताया कि संघ के अध्यक्ष मेराज अहमद खान के संयोजन में देर शाम 450 लाभर्थियों को मुफ़्त खाना बांटा गया। डॉ भरत भूषण शुक्ला ने मेडिकल कालेज में और उधर जीआरपी थानाध्यक्ष अरविंद पाण्डेय ने रेलवे स्टेशन परिसर में भोजन की थाली देकर निःशुल्क भोजन वितरण शुभारंभ किया। राज्य मेडिकल कालेज में 300 लाभर्थियों को और उसके बाद रेलवे स्टेशन परिसर में 150 यात्रियों और जरुतमन्दों ,बेसहारा भूखे लोगो को भोजन कराया गया।मुफ्त भोजन पा कर भोजन से वंचित लोगो को राहत मिली ।
डॉ बी बी शुक्ला ने इस दौरान कहा कि भूखों को भोजन कराना बहुत पुनीत कार्य है। उन्होंने संघ की सराहना और प्रसंशा किया।
जीआरपी थानाध्यक्ष अरविंद पाण्डेय ने कहा अन्नदान श्रेष्ठदान है यह पुनीत कार्य समाज के लोगो को लिए प्रेरणादायक है।उन्होंने आश्वस्त किया कि मुझसे किसी भी प्रकार की सहयोग की अपेक्षा होगी तो निःसंकोच कहना यथासंभव सहयोग करने के लिए सदैव तत्पर रहूंगा ।
भोजन वितरण कार्य मे प्रमुख सहयोगियों में प्रदीप श्रीवास्तव,विजय निगम,शाह फैसल ,सरदार गुरप्रीत सिंह ,मुहम्मद मुज्तबा अंसारी,राज कुमार यादव ,सिकन्दर वर्मा,राशिद खान,राशिद वर्दी टेलर्स,इस्लाम पप्पू,चुन्ने,भोलू, माता प्रसाद जायसवाल,बैजनाथ प्रजापति,जय प्रकाश जायसवाल, आतिफ खान ,अरशद खान,अजलान खान,यूसुफ खान इत्यादि ने अहम योगदान किया।

सुलतानपुर -श्रद्दांजलि सभा से ठीक पहले सीएम योगी से मिले विधायक व मृतक डॉ. घनश्याम तिवारी के भाई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.