- Advertisement -

सुलतानपुर-मोदनवाल समाज की समस्याओ को लेकर मुख्य मंत्री से मिलेगा एक प्रतिनिधि मण्डल।

0 57

उत्तर प्रदेशीय श्री कान्यकुब्ज वैश्य मोदनवाल महासभा का अर्धवार्षिक बैठक एवं संगठनात्मक विचार संगोष्ठी का हुआ आयोजन

मिष्ठान कर मुक्त होना चाहिए : आलोक आर्य

- Advertisement -

-मोदनवाल समाज की समस्याओ को लेकर मुख्य मंत्री से मिलेगा एक प्रतिनिधि मण्डल

सुलतानपुर, 08 अक्टूबर। उत्तर प्रदेशीय श्री कान्यकुब्ज वैश्य मोदनवाल महासभा का अर्धवार्षिक बैठक एवं संगठनात्मक विचार संगोष्ठी का आयोजन किया गया। बैठक मे प्रांतीय अध्यक्ष आलोक कुमार आर्य ने कहा कि पूजा अर्चना से लेकर मठ मंदिरों , धार्मिक मांगलिक, पारिवारिक कार्यकमो, आदि मे मिष्ठान का प्रयोग होता है। इसलिए मिष्ठान कर मुक्त होनी चाहिए । उन्होंने कहा कि हर जिले मे। एक लैब हो जहाँ पर निर्धारित शुल्क देकर अपने नमूनों की जांच खुद करा सके। जिनकी मिठाईयाँ सही हो उन्हे सार्वजनिक मंच पर सम्मानित भी किया जाय।

- Advertisement -

बैठक का आयोजन नगर के गोलाघाट पर एक निजी आवास के हाल मे रविवार को किया गया। श्री आर्य ने कहा कि जब भी राष्ट्र और समाज पर संकट आया तो हलवाई समाज ने संकट से मुक्ति दिलाये मे पूरा सहयोग किया है। उत्तर प्रदेश विधान सभा क्षेत्र मे लगभग छः हजार की आबादी है। इसके बावजूद भी समाज पिछड़ा हुआ है । समाज को संगठित कर ही हम आगे की ओर बढ़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि मोदनवाल समाज की समस्याओं को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें अवगत कराएगा । इस मौके पर विभिन्न जिलों से आए पदाधिकारी को आलोक आर्य ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया ।

वरिष्ठ महामंत्री विंदवासिनी प्रसाद ने कहा कि हमे एक दूसरे की मदद करना है।
इस मौके पर प्रांतीय पदाधिकारी का कैसे अवस्था दिलाई गयी। प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए लोगों में से प्रांतीय उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम दास, श्रीराम मोदनवाल, प्रदेश मंत्री मक्खनलाल मोदनवाल,शिवकुमार मोदनवाल, ज्ञान प्रकाश मोदनवाल, शिवाजी मोदनवाल , रमेश चंद्र मोदनवाल , रमेश कुमार, नंदलाल, गया प्रसाद राज कपूर, आर्य प्रोगेश मोदनवाल आदि रहे।

सुलतानपुर-प्रजापति राष्ट्रीय महासभा द्वारा विधानसभा के सारे ब्लॉकों के गठन और मिट्टी से संबंधित पट्टों और चाक से संबंधित समस्याओं पर की बैठक।

Leave A Reply

Your email address will not be published.