- Advertisement -

सुलतानपुर-मेरी माटी मेरा देश के अमृत कलश यात्रा की देश मे एक अलग पहचान पर हुआ सम्मान समारोह।

0 44

सुलतानपुर जनपद में अध्यक्ष, जिला पंचायत ऊषा सिंह की अध्यक्षता में जिला पंचायत सभागार में जिला पंचायत की सामान्य बैठक आयोजित की गयी। और बैठक का कोरम पूरा रहा। बैठक में विधान परिषद सदस्य शैलेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक सदर राज प्रसाद उपाध्याय, विधायक लम्भुआ सीताराम वर्मा, विधायक इसौली मो0 ताहिर खां, साथ ही प्रत्येक ब्लाकों के ब्लाक प्रमुख और खंड विकास अधिकारी समेत जिला पंचायत सदस्यगण उपस्थित रहे।

- Advertisement -

- Advertisement -


मेरी माटी मेरा देश के अमृत कलश यात्रा की देश मे एक अलग पहचान व हुई चर्चा पर अधिकारी व वालियन्टर का हुआ सम्मान कार्यक्रम


बैठक का पर्यवेक्षण जिलाधिकारी द्वारा नामित अपर जिलाधिकारी(प्रशासन) पंकज सिंह द्वारा किया गया। बैठक की कार्यवाही अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत द्वारा सम्पन्न करायी गयी। बैठक में जिला पंचायत का वर्ष 2023-24 की सम्पत्ति एवं विभवकर की सूची का अनुमोदन किया गया तथा जनपद के ग्रामीण क्षेत्र में संचालित होने वाली पशु बाजारों का शुल्क संशोधित कर एक लाख पचास हजार रू0 किये जाने की स्वीकृति सर्वसम्मति से प्रदान की गयी।
बैठक में विधान परिषद सदस्य द्वारा जनपद के ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली के जर्जरों तारों को बदले जाने में सदस्य जिला पंचायत का प्रस्ताव सहमति लिये जाने का सुझाव बिजली विभाग से नोडल अधिकारी को दिया गया। साथ ही जिला पंचायत परिसर में ‘मेरी माटी मेरा देश‘ अभियान के अन्तर्गत जनपद सुलतानपुर की अमृत कलश यात्रा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये जनपद के अधिकारियों और वालियन्टरों को वृहद सम्मान समारोह में अंगवस्त्र देकर अध्यक्ष जिला पंचायत और ब्लाक प्रमुख बल्दीराय शिवकुमार सिंह द्वारा सम्मानित किया गया।
अधिकारियों और वालियन्टरों को वृहद सम्मान समारोह के बात मीडिया से सदर विधायक राजबाबू उपाध्याय रूबरू होते हुए जानकारी दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.