- Advertisement -

जिला कारागार सुलतानपुर में निर्धन, असहाय बंदियों को बांटा गया कम्बल।

0 37

ठंड के मौसम को देखते हुए जिला कारागार सुलतानपुर में निर्धन, असहाय, साथ ही ऐसे बन्दी जिनकी मुलाकात के लिए लम्बे समय से कोई नही आ रहा है ऐसे 100 बन्दियों को कारागार अधीक्षक अनिल कुमार गौतम द्वारा चिन्हित करा कर स्वंय के प्रयास से बन्दियों को इस ठण्ड से बचाव को लेकर 24 दिसंबर को 200 कम्बल का वितरण किया गया।

बताते चलें कि जिला कारागार में इससे पूर्व दिनांक 19 दिसम्बर को रेडकास सोसायटी रिटायर्ड डी०जी०पी महेन्द्र मोदी की पत्नी श्रीमती सीमा मोदी से समन्वय स्थापित कर कारागार में निरुद्ध समस्त 76 महिला बन्दियों को अधीक्षक जिला कारागार की मौजूदगी में उनके उपयोग की सामग्री जैसे साबुन, टूथपेस्ट, ब्रश, सेनटरी नेप्किन आदि वितरित किए गये। उस दौरान महिला बन्दियों के साथ रह रहे बच्चों को कारागार अधीक्षक अनिल कुमार गौतम द्वारा ऊनी वस्त्र भी दिए गये साथ ही बन्दियों को ठण्ड से बचाव को लेकर सभी बैरकों व अहातों मे कारागार द्वारा अलाव की व्यस्वथा भी की गयी।

- Advertisement -

- Advertisement -

कारागार अधीक्षक अनिल कुमार गौतम ने बताया कि कारागार में बंद निर्धन, असहाय, साथ ही ऐसे बन्दी जिनकी मुलाकात के लिए लम्बे समय से कोई नही आ रहा है ऐसे बन्दियों को कम्बल का वितरण किया गया है साथ ही बैरकों में बंदियों व कैदियों को ठण्ड से बचने के लिए सभी बैरकों व अहातों मे कारागार द्वारा अलाव की व्यस्वथा भी की गयी।

स्मृति ईरानी का राहुल गांधी पर कटाक्ष, जो अन्याय की पहचान रहे, वो आज कर रहे अन्याय के खिलाफ ढोंग

Leave A Reply

Your email address will not be published.