- Advertisement -

सुलतानपुर की निष्ठा शर्मा को उम्दा गायकी के लिए सा रे गा मा पा में चुना गया फर्स्ट रनरअप।

0 121

निष्ठा शर्मा को उम्दा गायकी के लिये जी टीवी के सिंगिंग रियलटी शो- सा रे गा मा पा-2023 में चुना गया फर्स्ट रनरअप।

- Advertisement -

    सुलतानपुर 06 दिसम्बर/विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र की निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान के अन्तर्गत जनपद में मतदाता जागरूकता हेतु वीडियों के माध्यम से अपील करने वाली यू.पी. की बेटी आन बान शान ‘‘निष्ठा शर्मा‘‘ जो कि हिन्दुस्तान के सबसे प्रसिद्ध टीवी चौनल जी टीवी के सिंगिंग रियलटी शो- सा रे गा मा पा में आए हुए लाखों बच्चों के बीच संघर्ष करते हुए और हर हफ़्ते अपने बेहतरीन प्रदर्शन कठिन परिश्रम् और अपनी उम्दा गायकी से सभी को पीछे छोड़ते हुए सा रे गा मा पा-2023 के फर्स्ट रनरअप की ट्रॉफी और सबसे ज्याद ओ.जी. सांग्स पाकर ओ.जी. सिंगर का खिताब अपने नाम कर लिया है ट्रॉफी के साथ- साथ 5 लाख़ कैश  और एक मारुति सुज़ुकी s-presso कार से भी पुरस्कृत किया गया।  
       निष्ठा शर्मा ने शो के दौरान ही कई बड़ी- बड़ी उपलब्धियाँ हासिल की हैं। सबसे पहले तो लगातार हैट्रिक में निष्ठा को तीन बार ‘परफ़ॉर्मर ऑफ़ द वीक‘ मिला और लगातार 3OG (ओरिजनल सांग्स) गाने  zee music company  द्वारा लॉंच किये गये, जिसमे (1) गाना है “हँस के मिलना” (2) “फॉरएवर वाला इश्क़” इस गाने के म्यूज़िक डायरेक्टर द ग्रेट अन्नू मलिक जी हैं, (3) “तेरा नाम लेते हैं” इसी कड़ी में ज़ी टीवी पर प्रसारित हो रहे एक नये सीरियल ‘क्योंकि सास माँ बहू बेटी होती है‘ इसके टाइटल ट्रैक में निष्ठा ने प्लेबैक किया है जो कि 24 अगस्त से ही zeeTV पर प्रसारित हो रहा है, और शो में गेस्ट के रूप में आए हुऐ प्रसिद्ध प्लेबैक सिंगर उदित नारायण जी ने निष्ठा को अपने साथ उनके कंसर्ट में गाने का मौका दे दिया है, और शो के जज म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी एक बड़ी फिल्म में एक ब्लॉकबस्टर गाना दे दिया है। 
     इतनी बड़ी-बड़ी उपलबद्धियों के लिये निष्ठा को जनपदवासियों, प्रदेशवासियों की तरफ़ से ढेर सारी बधाई प्यार और आर्शीवाद दिया गया। इन उपलब्धियों के माध्यम से निष्ठा शर्मा ने जनपद सुलतानपुर का नाम देश व विदेश में गौरवान्वित किया है। निष्ठा शर्मा को ऐसे ही अनेक उपलब्धियां और मिलती रहे और निष्ठा ऐसे ही सुल्तानपुर का नाम विश्व पटल पर रोशन करती रहें, जिसके लिए हम सभी जनपदवासी, प्रदेशवासी व देशवासी प्रार्थना और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.