- Advertisement -

सुलतानपुर-(खुलासा)संपत्ति की लालच में पुत्र ने की थी पिता की हत्या।

0 121

संपत्ति की लालच में पुत्र ने की थी अपने पिता की गंडासे से काटकर हत्या

सुल्तानपुर : थाना स्थानीय पर दिनाँक 09/11/2023 को श्री सुखलाल पुत्र स्व0 रामबदल ग्राम फूलपुर थाना कूरेभार जनपद सुलतानपुर ने सूचना दिया कि उसके पुत्र रमेश कुमार की धारदार हथियार से हत्या किसी व्यक्ति के द्वारा की गयी है इस सूचना पर मु0अ0सं 286/23 धारा 302 भादवि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत करके विवेचना सम्पादित की जा रही है।

- Advertisement -

गिरफ्तार अभियुक्त

  1. प्रभात कुमार पुत्र स्व0 रमेश कुमार उम्र करीब 19 वर्ष निवासी ग्राम फूलपुर थाना कूरेभार जनपद सुलतानपुर
    बरामदगी
    एक अदद गड़ासा (आलाकत्ल)

संक्षिप्त विवरण
कूरेभार थाना अध्यक्ष अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि अभियुक्त प्रभात कुमार की घटना में संलिप्तता के बाबत बताया कि बचपन मे मेरे पिता रमेश कुमार उर्फ राजे मेरी माँ फूलकुमारी और हमलोगो से नफरत करता था। माँ और हम दोनो भाईयो को ग्राम फूलपुर से भगा दिया मेरी माँ हम लोगो को लेकर नाना नानी के यहाँ शरण ली घर पर हमलोगो को रहने नही दे रहा था घर मे जाने पर प्रताड़ित करता था। बीमारी के कारण मेरी माता जी के देहान्त के बाद मेरे पिता दूसरी शादी करने का प्लान कर रहे थे। हम दोनो भाईये को हमारा हक नही मिल रहा था दूसरी शादी होने के बाद हक मिलना असम्भव हो जाता । इन्ही सारी बातो को सोच सोच कर मैने यह निश्चत कर लिया कि व अपने पिता की हत्या करने की अपने मन मे ठान ली मै मौके की तलाश में था। दिनाँक 8/9/11/2023 की रात्रि मे मै चुपचाप उठा और किसी को जानकारी नही हो पाई गहरी नींद में सो रहे अपने पिता रमेश उर्फ राजे की गर्दन पर गड़ासे से कई बार किये गर्दन कट गई गड़ासे को मैने तालाब में फेंक दिया। मै वापस आकर सो गया। पुलिस ने मुझसे भी कई बार घटना के बारे मे पूछताछ की लेकिन मै पुलिस को गुमराह करता रहा। दिनाँक 09/12/2023 को पुलिस द्वारा पकड़ने के बाद जिस गडासे से हत्या की थी उसे बरामद कराया।

- Advertisement -

[ सुल्तानपुर ब्रेकिंग

लखनऊ बलिया हाईवे पर कार और ई रिक्शे में भीषण टक्कर। हादसे में एक की मौत, चार गंभीर रूप से घायल। कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के संत तुलसीदास महाविद्यालय के निकट कटघरा नारायणपुर गांव के निकट हुआ हादसा। घायलों को भर्ती कराया गया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कादीपुर। जहां से सुल्तानपुर चिकित्सा विश्वविद्यालय के लिए रेफर। कादीपुर कोतवाली के नारायणपारा निवासी अधेड़ सुभाष की मौके पर हुई मौत। कादीपुर कोतवाल एके सिंह पहुंचे मौके पर, घटना की शुरू की गई पुलिसिया छानबीन।
[सुल्तानपुर ब्रेकिंग

पशु चोर को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा। पेड़ से बंधे हुए चोर का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल। सुल्तानपुर में सजा देने का अधिकार तालिबानी अंदाज, कानून व्यवस्था पर उठा रहे सवाल। जयसिंहपुर कोतवाली के बेलगरा गांव से जुड़ा मामला। एसपी सोमेन वर्मा बोले, वीडियो के आधार पर कराई जा रही उच्च अधिकारियों को लगाकर मामले की जांच पड़ताल।

सुलतानपुर-सांसद का तीन दिवसीय दौरा,टेढुई- गोलाघाट फोर लेन सड़क का करेगी शिलान्यास

Leave A Reply

Your email address will not be published.