- Advertisement -

सुलतानपुर-नववर्ष पर उत्तर प्रदेश शाशन द्वारा राम प्रकाश प्रजापति को अधीक्षण अभियंता पर की गई पदोन्नति।

0 108

विभागीय अधिकारी व कार्यालयकर्मियों द्वारा मिल कर साथ ही शोशल मीडिया पर नववर्ष व पदोन्नति पर दी जा रही है बधाई।

सुलतानपुर सिचाई विभाग के पद रहते हुए डिवीजन के यह दूसरे अधिकारी हैं जिनको अधीक्षण अभियंता पर हुई पदोन्नति।

- Advertisement -

सुलतानपुर-नववर्ष पर उत्तर प्रदेश शाशन द्वारा सुलतानपुर अधिशाषी अभियंता सिचाई खण्ड सुलतानपुर को उनके अच्छे कार्यों को देखते हुए नववर्ष पर दोहरी खुशी दी गई,जिसपर जानकारी मिलते ही विभागीय अधिकारी व कार्यालयकर्मियों द्वारा शोशल मीडिया के साथ साथ मिल कर नववर्ष व पदोन्नति की बधाई दी जा रही है। दरअसल यह मामला राम प्रकाश प्रजापति अधिशाषी अभियंता सिचाई खण्ड सुलतानपुर की शाशन द्वारा अधीक्षण अभियंता के पद पर पदोन्नति हो जाने को लेकर हैं।यह बड़ी खुशी उनको 31 दिसम्बर को प्राप्त हुई है।जानकारी मिलते ही विभाग व शुभचिंतको द्वारा सोमवार से ही बधाई देने का दौर चल रहा है।

- Advertisement -

बताते चलें कि अभी तक सुलतानपुर सिचाई विभाग के इस पद रहते हुए इस डिवीजन के यह दूसरे अधिकारी हैं जिनको अधीक्षण अभियंता पर पदोन्नति हुई हैं। 2005 से 2010 तक रहे अधिशाषी अभियंता आर पी तिवारी पहले पदोन्नति पाने वाले अधिकारी इस डिवीजन के रहे हैं।

गौरतलब हो कि राम प्रकाश प्रजापति को अधीक्षण अभियंता के पदोन्नति पर कार्यालय कर्मियों के साथ शुभचिंतको का बधाई देने का तांता लगा है साथ ही जो नही पहुंच पा रहा है वह शोशल मीडिया का सहारा लेकर अपनी शुभकामनाएं भेज रहा है।

सांसद मेनका गांधी ने 2176 पीएम आवास के लाभार्थियों को वितरित की चाभी व स्वामित्व प्रमाणपत्र।

Leave A Reply

Your email address will not be published.