- Advertisement -

सुलतानपुर-मंगलवार को निकलेगी रामोत्सव यात्रा, शामिल होंगे जिले वासी।

0 37

रामोत्सव कार्यक्रम में मंगलवार को निकलेगी रामोत्सव यात्रा शामिल होंगे जिले वासी
भरतकूप जल व चरण पादुका यात्रा को लेकर हो रही ऐतिहासिक तैयारी

सुल्तानपुर…आगामी 22 जनवरी को अयोध्या के भव्य मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के पूर्व संघ के निर्देश पर चलाए जा रहे जन जागरण अभियान के क्रम में मंगलवार को शहर के मुख्य मार्गों पर भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी ।
मंगलवार को शोभायात्रा वी गुरुवार को चित्रकूट के भरतकूप से आने वाली चरण पादुका की तैयारी को लेकर सप्ताह भर से युद्ध स्तर पर तैयारी की जा रही है एक और जहां जिला व शहर प्रशासन राम वन गमन मार्ग समेत मंदिरों व पार्कों की सफाई के लिए अभियान चला रहा है वही अतिक्रमण हटाकर जिले की तस्वीर बदलने की अनथक कार्यवाही जारी है । संघ के पदाधिकारियों द्वारा भाजपा व संघ से जुड़े स्वयंसेवकों को मंगलवार को होने वाली शोभायात्रा को भव्य बनाने के निर्देश दिए गए हैं..
आयोजन को सफल बनाने को लेकर सभी जिम्मेदार पदाधिकारी लगातार बैठकर कर रहे हैं । मंगलवार को निकलने वाली शोभायात्रा में गोमती मित्र मण्डल गायत्री परिवार व्यापारिक संगठन शिक्षक संगठन राजनीतिक दल स्वयंसेवी संगठन समाजसेवियों के संगठन बुद्धिजीवियों के संगठन के शामिल होगें । जानकार सूत्रों ने बताया मंगलवार को दोपहर 1:00 बजे से शहर के राजीव गांधी पार्क से रामोत्सव को संदर्भित भव्य शोभायात्रा शहर में निकाली जाएगी यह शोभा यात्रा शहर के पंचमुखी चौराहा शाहगंज चौक सब्जी मंडी गंदानाला बसअड्डा होते हुए वापस राजीव गांधी पार्क में संपन्न होगी । गुरुवार को जिले में पहुंचने में वाली भरतकूप के जल वा चरण पादुका यात्रा की तैयारी को लेकर भव्य स्वागत के निर्देश दिए गए हैं । वही नगर की तैयारी को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल शहर को नए ढंग से सजाने में जुट गए हैं चौराहों पर वंदन वार लगाए जा रहे हैं स्वागत द्वार बन रहा है विद्युत के खम्बो को रंग बिरंगी लाईट से सजाने की तैयारी चल रही है । शहर के मुख्य मार्गो सीता कुंड धाम समेत प्रमुख स्थानों पर ओम के केसरिया झंडे लगाए जा रहे हैं पालिका की ओर से शहर के प्रमुख मंदिरों वा पार्कों की सफाई का अभियान चलाया जा रहा है इन व्यवस्थाओं की निगरानी स्वयं नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल कर रहे हैं ।

- Advertisement -

- Advertisement -

सुलतानपुर-समाजवादी पार्टी के एक आन्दोलन में दिल्ली में दिवंगत हुए हीरो को श्रदांजलि देंगे सपाई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.