- Advertisement -

सुलतानपुर-रामलला की प्राण प्रतिष्ठा व राम वन पथ गमन मार्ग को अतिक्रमण मुक्त को लेकर कूरेभार थाने पर पीस कमेटी की बैठक हुई सम्पन्न।

0 63

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा व राम वन पथ गमन मार्ग को अतिक्रमण मुक्त को लेकर कूरेभार थाने पर पीस कमेटी की बैठक हुई सम्पन्न।

सुलतानपुर-अयोध्या राममंदिर में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा व राम वन पथ गमन मार्ग की तैयारियों को लेकर कूरेभार थाने पर पीस कमेटी की बैठक हुई। कूरेभार थानाध्यक्ष अमित कुमार मिश्र की अध्यक्षता में कस्बेवासियों व आये व्यवसाई, क्षेत्रीय प्रधान साथ ही पहुँचे गणमान्य नागरिकों के साथ बैठक कर आयोजित हो रहे कार्यक्रम की चर्चा की गई।श्री मिश्र ने कहा कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को सकुशल सम्पन्न कराने को लेकर कूरेभार पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है और साथ ही आप सब के सहयोग की अपेक्षा भी है।राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव में,जिनको निमंत्रण मिला है वही लोग जाए, अनावश्यक लोग भीड़ का हिस्सा बनने ना जाएं,जगह जगह सी सी टी वी कैमरों से निगरानी की जाएगी।सभी को राम वन पथ गमन मार्ग के अगल बगल साफ सफाई और चौराहों को अतिक्रमण से मुक्त रखना सबकी जिम्मेदारी है तभी इतना बड़ा कार्यक्रम संपन्न हो पायेगा।किसी भी तरह कि अफवाह शोशल मीडिया पर नही फैलानी हैं।अगर ऐसी अफवाह कोई फैलाता है तो पुलिस की नजर से बच नही पायेगा। पीस कमेटी की बैठक में सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार पाण्डेय ने आये हुए व्यक्तियों से अपील की राम वन पथ गमन मार्ग पर कोई भी अतिक्रमण ना कर पाए साथ ही सड़क के अगल बगल गंदगी नही फैलानी है और किसी भी प्रकार की सूचना पर पुलिस को जानकारी देने की बात रखते हुए बैठक के समापन की घोषणा की।

- Advertisement -

- Advertisement -

सुलतानपुर-डॉ ओमप्रकाश त्रिपाठी प्रबंधक और राम पूजन तिवारी बने अध्यक्ष।

Leave A Reply

Your email address will not be published.