- Advertisement -

सुल्तानपुर ब्रेकिंग-उत्तर प्रदेश ग्राम रोजगार सेवक संघ की तरफ से प्रशासन को सौंपा गया सामूहिक ज्ञापन।

0 108

सुल्तानपुर ब्रेकिंग-उत्तर प्रदेश ग्राम रोजगार सेवक संघ की तरफ से प्रशासन को सौंपा गया सामूहिक ज्ञापन। रोजगार सेवक संजय कुमार शर्मा को बीते 4 जनवरी को प्रधान प्रतिनिधि सगे भाइयों द्वारा पीटे जाने का मामला। बंधुआ कला पुलिस द्वारा क्रास एफआईआर दर्ज किए जाने के मामले पर रोजगार सेवक संघ आंदोलित। संगठन अध्यक्ष उमेश चंद्र तिवारी बोले, रोजगार सेवक के खिलाफ पंजीकृत क्रॉस एफआईआर को खत्म करते हुए प्रधान प्रतिनिधि के खिलाफ की जाए सख्त विधिक कार्रवाई। बंधुआ कला थाना क्षेत्र के दाऊदपुर ग्राम पंचायत से जुड़ा मामला।

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

- Advertisement -

- Advertisement -

हेला सुदर्शन समाज पंचायती संगठन की तरफ से जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्स्ना को सौंपा गया ज्ञापन । ज्ञापन के जरिए कब्रिस्तान की जमीन को बचाने का आवाहन। नगर पालिका क्षेत्र के शास्त्रीनगर पुलिस चौकी के निकट स्थित हेला सुदर्शन समाज के कब्रिस्तान का मामला। कब्रिस्तान को पार्क बनाए जाने की योजना के खिलाफ लामबंद हुआ हेला समाज। कलेक्ट्रेट में हाथ उठाकर समाज के लोगों ने किया गुस्से का इजहार।

सुलतानपुर-रामलला की प्राण प्रतिष्ठा व राम वन पथ गमन मार्ग को अतिक्रमण मुक्त को लेकर कूरेभार थाने पर पीस कमेटी की बैठक हुई सम्पन्न।

Leave A Reply

Your email address will not be published.