- Advertisement -

सुलतानपुर-फेयरवेल पार्टी में जमकर झूमे छात्र, चेहरे पर खुशी आंखों में दिखा वि‍दाई का दर्द।

0 40

फेयरवेल पार्टी में जमकर झूमे छात्र, चेहरे पर खुशी आंखों में दिखा वि‍दाई का दर्द

सुल्तानपुर । शहर के गभड़िया स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल में कक्षा 8, 9 और 10 के छात्रों ने जमकर मस्ती की। इस स्कूल में दसवीं क्लास के छात्र/छात्राओं की फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। इस दौरान कक्षा 9 और 10 के छात्रों ने एक दूसरे को शुभकामनाएं दी और खट्टी -मीठी यादों को शेयर किया। इस पूरे धमाल में कक्षा 10 के छात्रों के चहरे पर ख़ुशी तो दिखी लेकि‍न स्कूल से वि‍दाई का दर्द वो छुपा नहीं सके।
सुल्तानपुर के गभडिया, मॉडर्न स्कूल में छात्रों ने जमकर धमाल मचाया। इस दौरान स्कूल की टीचर के साथ प्रधानाचार्य भी मौजूद रहीं। दरअसल इस साल कक्षा 10 का बोर्ड परीक्षा देने के बाद करीब दो दर्जन से ज्यादा छात्र इस स्कूल को अलविदा कह देंगे। फेयरवेल पार्टी के दौरान रैम्प पर कैटवाक, डांस, स्पीच और अपनी अदाओं के जादू से छात्रों ने सबका खूब मनोरंजन किया।
दसवीं के छात्रों ने इस दौरान अपने हर सब्जेक्ट के टीचरों को भी याद किया। इस दौरान कई छात्रों ने मंच से अपने उस अनुभव को भी शेयर किया जो पढ़ने के दौरान इस स्कूल से उन्होंने ग्रहण किया था। रैम्प पर कैटवॉक देख सबने खूब हूटिंग की। छात्रों के मनोरंजन के लिए कई सवाल भी पूछे गए। सही जवाब देने पर उनको पुरस्‍कृत भी किया गया।
इस दौरान मशहूर सिंगर मकसूद अहमद ने भी अपनी प्रस्तुति दी। इस मौके पर मुख्य अतिथि रिटायर्ड जज विजय कुमार सिंह, प्रबंधक अब्दुल सत्तार, प्रधानाचार्य ओम प्रकाश सिंह, कोऑर्डिनेटर मोहम्मद साकिब, जुल्फिकार अहमद, जावेद, सुनीता सिंह, गीतांजलि तिवारी, मोहित त्रिपाठी ,अमित अग्रहरि, विपिन मिश्रा एवं विद्यालय के समस्त स्टाफ मौजूद रहे।

- Advertisement -

- Advertisement -

सुलतानपुर-डीएम व एसपी द्वारा पुलिस भर्ती परीक्षा केन्द्रों का लगातार किया गया निरीक्षण। https://awadhitak.

Leave A Reply

Your email address will not be published.