- Advertisement -

सुल्तानपुर-लखनऊ से बिहार की तरफ जा रहा गौवंशो से लदा कंटेनर पूर्वांचल एक्सप्रेस पर पलटा।

0 248

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

लखनऊ से बिहार की तरफ जा रहा कंटेनर पूर्वांचल एक्सप्रेस पर पलटा। गो वंश तस्करी की हादसे से खुली पोल, पांच गोवंशों की मौत। पशु प्रेमी सांसद मेनका गांधी ने प्रकरण को लिया संज्ञान। थानाध्यक्ष को तत्काल मुकदमा दर्ज कर तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के दिए आदेश। धनपतगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत टीकर गांव के निकट हुआ दोपहर में हादसा। धनपतगंज कोतवाल पंडित त्रिपाठी बोले, जिंदा बचे 12 गोवंश भेजे गए गौशाला। तस्करी कर बिहार भेजे जा रहे मामले में दर्ज किया जा रहा मुकदमा।

- Advertisement -

एक “झपकी” ने खोल दी सिस्टम की पोल!

- Advertisement -

(रिपोर्ट योगेश यादव)

(सुल्तानपुर) जी हां ! सुनने में बड़ा अजीब लग रहा है लेकिन यह सच्चाई है कि एक ड्राइवर को गाड़ी चलाते समय झपकी आ जाने से गो तस्करी के सिस्टम की पूरी पोल खुल गई है! गाड़ी के पलटते ही ड्राइवर भाग खड़ा हुआ और वाहन में लदे करीब डेढ़ दर्जन बेजुबान मवेशी घायल हो गए। पता चला है कि एक बड़ा वाहन लखनऊ से गाजीपुर की ओर जा रहा था कि आज समय गाड़ी पलटने से गाडी के अन्दर 18गोवँश मामूली रूप से घायल हो गए।सूचना पर तहसीलदार वल्दीराय,सीओ वल्दीराय के साथ साथ धनपतगँज के इंचार्ज व दर्जनों पुलिस कर्मी मौजूद थे:-सूत्र

सुल्तानपुर-सीडीओ के निर्देश के बाद मुस्कान जच्चा बच्चा केन्द्र पर हुई कार्यवाही, महिला के प्रसव के बाद हुई बच्चे की मौत का था मामला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.