- Advertisement -

सुल्तानपुर शहर उत्तर प्रदेश की बनेगा मिसाल : सांसद मेनका

0 46

*मेनका गांधी की सौगात

  • सांसद मेनका गांधी बोली, लोकसभा चुनाव में जीत के बाद रेलवे स्टेशन को बनाएंगे सुल्तानपुर रेडियो स्टेशन। सांसद की विशेष पहल से शहर में लगेगी स्ट्रीट लाइट और सीसीटीवी कैमरों से युक्त होगा सुल्तानपुर सिटी। जिला पंचायत बनाएगा पार्किंग स्थल पर प्रवेश गेट और रोड। नगर पालिका प्रशासन की तरफ से इंटरलॉकिंग और बाउंड्री वॉल की दी जाएगी सौगात। बार एसोसिएशन अध्यक्ष और सचिव सुनिश्चित करेंगे पार्किंग स्थल में अधिवक्ताओं की गाड़ियों का ठहराव। पार्किंग स्थान चिन्हीकरण के लिए जनप्रतिनिधियों ने किया विधायक प्रतिनिधि राजेश कुमार और सांसद प्रतिनिधि रंजीत कुमार का विशेष आभार।
    सांसद ने 8.65 करोड़ से होने वाले विभिन्न कार्यों की दी सौगात

- Advertisement -

सुल्तानपुर शहर उत्तर प्रदेश की बनेगा मिसाल : सांसद मेनका

लगभग 1 करोड़ 11 लाख रूपए से तैयार होगा पार्किंग जोन

- Advertisement -

सुल्तानपुर शहर को जल्द मिलेगी सीसीटीवी व ट्रैफिक लाइट की सौगात : सांसद

सुल्तानपुर।पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका संजय गांधी ने शनिवार को पार्किंग जोन में 8.65 करोड़ लागत से होने वाले विभिन्न कार्यों की सौगात दी।उन्होंने एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह,विधायक विनोद सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह एवं नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीन कुमार अग्रवाल की मौजूदगी में जनपद में 7.54 करोड़ रुपए की सांसद निधि के विभिन्न कार्य का शिलान्यास व लोकार्पण किया। साथ ही पार्किंग जोन में जिला पंचायत के 71.16 लाख रुपए से प्रवेश गेट,सीसी रोड एवं अन्य कार्य तथा नगर पालिका द्वारा लगभग 40 लाख रूपए से बाऊंड्रीवाल, खड़ंजा व मिट्टी भराई का कार्य होगा। पार्किंग जोन में सांसद मेनका संजय गांधी ने संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले समय में सुल्तानपुर शहर उत्तर प्रदेश के लिए मिशाल बनेगा।उन्होंने कहा तीन महीने में बनकर तैयार होने वाले पार्किंग जोन से शहर की जाम की समस्या से काफी हद तक निजात मिलेगी।उन्होंने कहा जल्द ही शहर को सीसीटीवी व ट्रैफिक लाइट की भी सौगात मिलेगी।उन्होंने कहा की लोकसभा चुनाव बाद एफएम रेडियो स्टेशन का विधिवत शुभारंभ किया जायेगा।उन्होंने बताया कादीपुर विधानसभा में नवोदय विद्यालय तैयार हो गया है।जल्द ही बच्चों का प्रवेश शुरू हो जायेगा।
उन्होंने टांटिया नगर से पयागीपुर बाइपास पर स्थित पुल में पुनः क्रेक आने पर एनएचएआई के अभियंता से फोन पर वार्ता कर उसको तीन दिन में ठीक कराने को कहा।
विधायक विनोद सिंह एवं
एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि सांसद मेनका ने जिले में विकास का नया आयाम स्थापित किया है।वह जन-जन की आवाज है।उन्होंने नगर वासियों के लिए अभूतपूर्व काम किया है।इसके पूर्व भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष करुणा शंकर द्विवेदी एवं बार एसोसिएशन के महासचिव आर्तमणि मिश्रा ने भी संबोधित किया। मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि पूर्व नगर अध्यक्ष विनोद पांडे ने संचालन व नगर अध्यक्ष आकाश जायसवाल ने सभी का आभार व्यक्त किया।कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ एमपी सिंह,कृपा शंकर मिश्रा,ब्लाक प्रमुख शिव कुमार सिंह,चन्दर प्रताप सिंह,योगेंद्र प्रताप सिंह,मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी,विजय त्रिपाठी,शशीकांत पाण्डे, स्थानीय सभासद रमेश सिंह टिन्नू,पूर्व प्रमुख शिव नारायण वर्मा, संजय सोमवंशी,बाबी सिंह आदि मौजूद रहे।

मुख्य विकास अधिकारी अंकुर कौशिक की अध्यक्षता में निर्माण अधीन योजनाओं की समीक्षा ली बैठक।

Leave A Reply

Your email address will not be published.