- Advertisement -

हैरतअंगेज कारनामा सामने आया जब तेरही भोज के बाद मरा हुआ युवक जिंदा निकला?

0 193

सुलतानपुर जनपद उस समय हैरतअंगेज कारनामा सामने आया जब तेरही भोज के बाद मरा हुआ युवक जिंदा निकला।चन्द रोज पूर्व परिजनों ने जिसका दाह संस्कार किया वह युवक महानगर से जीवित पकड़ा गया है।इस बात को सुन कर शोक में बिलखते परिजनो की तो मानो साँस ही अटक गई।इस तरह की स्टोरी क्राइम पेट्रोल सीरियल में ही देखने को मिलती हैं।

- Advertisement -

- Advertisement -


तेरही भोज के बाद युवक निकला जिंदा,प्रेमिका, पत्नी और कर्ज के बीच के उलझनों में फंसे युवक ने एक निर्दोष को जलाया जिंदा, देखे रिपोर्ट।

फिलहाल सुलतानपुर एसपी की जांच में यह खुलासा हुआ।दरअसल यह मामला 16 जनवरी को देहात कोतवाली के गांव दूबेपुर में स्थित फार्म हाउस में पूर्णतया मिली जली लाश का है मामला।जिसमे पुलिस द्वारा विवेचना की जा रही थी तो चौकाने वाली जानकारी मिली। जांच के आधार पर पाया गया कि तथाकथित मृतक विक्रान्त वर्मा पुत्र रमेश कुमार वर्मा निवासी ग्राम दूबेपुर थाना को0देहात पूर्व से अपने व्यवसायिक कार्यो में करीब नौ लाख रूपये का घाटा होने एवं बैंक से लोन का दबाव होने के कारण अपनी पहचान छुपाने के लिये अपने अन्य सहयोगी शक्तिमान पुत्र वीरेश कुमार निवासी तुमरिया थाना सोरो जनपद कासगंज उत्तर प्रदेश वर्तमान पता गली नं. 28 (वार्ड नं. 16) विकासनगर थाना सेक्टर 29 इण्डस्ट्रीयल एरिया पानीपत हरियाणा और अनुज साहू पुत्र राजू साहू निवासी तुमरिया थाना सोरो जनपद कासगंज उत्तरप्रदेश के साथ मिलकर सीएचसी दूबेपुर में संविदा तैनात चालक पर तैनात द्वारिकानाथ शुक्ला पुत्र जंगबहादुर शुक्ला निवासी रौतावा थाना खण्डासा जनपद अयोध्या को शराब के नशे में अमहट शराब ठेका से ले जाकर गला दबाकर उसकी हत्या कर उसके शव पर पेट्रोल छिड़क कर जला दिये जिससे उसकी पहचान न हो सके और अपने साथियो के साथ पानीपत हरियाणा भाग गये । अभियुक्त द्वारा अपने प्रेमिका के साथ घटना के बाद से लगातार दूसरे नम्बर से वार्ता करते पाये जाने और साथ ही अभियोग में अन्य साक्ष्य संकलन से घटना का खुलासा करते हुये थाना स्थानीय से पुलिस टीम गठित कर स्वाट /सर्विलांस टीम के सहयोग से तीनो अभियुक्तो को आठ फरवरी को पानीपत हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया गया । पुलिस टीम के द्वारा इस साहसिक एंवं सराहनीय कार्य के लिये उनके मनोबल बढ़ाने हेतु पच्चीस हजार रूपये के इनाम से एसपी द्वारा पुरस्कृत किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.